Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुरुग्राम चौहरा हत्याकांड: आज अदालत में होगी सुनवाई, पूर्व फौजी ने पुत्रवधू समेत चार लोगों की बेरहमी से की थी हत्या

Gurugram Murder Case गुरुग्राम में हुए चौहरा हत्याकांड में आज कोर्ट में सुनवाई होगी। पूर्व फौजी ने अपनी पुत्रवधू समेत चार लोगों को बेरहमी से मार डाला था। इसी मामले में आज अदालत में सुनवाई होनी है। बताया गया कि पूर्व फौजी ने फरसे से काटकर चारों लोगों को मौत के घाट उतारा था। इस मामले में मुख्य आरोपित जेल में ही बंद है। जानिए आखिर पूरा मामला क्या है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 22 Jul 2024 09:57 AM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम के चौहरा हत्याकांड में आज अदालत में सुनवाई होगी। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। Gurugram Murder Case करीब तीन साल पहले राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र में चार लोगों की हत्या के मामले में सोमवार यानी आज जिला अदालत में सुनवाई होगी। पूर्व फौजी ने अपनी पुत्रवधू समेत तीन किरायदारों की बेरहमी से हत्या की थी।

अभियोजन पक्ष के अधिवक्ता ने दायर की थी याचिका

पुलिस Gurugram Police की तरफ से दायर किए गए चालान को लेकर अभियोजन पक्ष के अधिवक्ता ने याचिका दायर की है। उनका कहना है कि पुलिस की तरफ से अधूरा चालान पेश किया गया है।

पुत्रवधू समेत चार की फरसे से की थी हत्या

24 अगस्त 2021 को राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र में पूर्व फौजी ने अपनी पुत्रवधू समेत तीन किरायदारों की फरसे से हत्या कर दी थी। इस मामले में एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

यह भी पढ़ें- Noida Crime: कादलपुर में लात-घूसों से पीटकर महिला की हत्या, गाली-गलौज का किया था विरोध

इस हत्याकांड का मुख्य आरोपित जेल में है बंद

हत्या को अंजाम देने के बाद पूर्व फौजी खुद ही थाने में पहुंच गया था। मामले की जांच के दौरान पूर्व फौजी के बेटे आनंद को पांच मई 2023 को एसआईटी ने गिरफ्तार किया था। मुख्य आरोपित राय सिंह ने 10 अक्टूबर को जेल में ही आत्महत्या कर ली थी। अब इस मामले में आरोपित आनंद और उसकी मां आरोपित है।

यह भी पढ़ें- आगरा के इंजीनियर की अमेरिका में हत्या केस; पुलिस कार्रवाई न होने से परेशान पिता, सांसद बोले- विदेश मंत्री से करेंगे बात