Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Rains: गुरुग्राम में भारी बारिश से आफत, पेड़ के साथ गिरा बिजली का तार; तीन लोगों की मौत

गुरुग्राम में बुधवार शाम को जोरदार बारिश हुई। इससे शहर में बाढ़ जैसे हालात हो गए। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर 12 किमी लंबा जाम लग गया। साथ ही इफको चौक मेट्रो स्टेशन के पास एक हादसा हो गया। यहां एक पेड़ के साथ बिजली का तार टूटकर गिर गया। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। ये तीनों लोग मानेसर में एक निजी कंपनी में कार्यरत थे।

By Vinay Trivedi Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 01 Aug 2024 09:35 AM (IST)
Hero Image
चार मरला माडल टाउन में भरा पानी। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। बुधवार शाम हुई भारी बारिश के दौरान इफको चौक मेट्रो स्टेशन के पास एक पेड़ के साथ बिजली का तार टूट कर नीचे सड़क पर गिर गया। इससे सड़क से जा रहे तीन कर्मचारियों की करंट लगने से मौत हो गई।

निजी कंपनी में काम करते थे तीनों

तीनों मानेसर में एक निजी कंपनी में काम करते थे और इफको चौक मेट्रो स्टेशन जा रहे थे। डीएलएफ थाना पुलिस के अनुसार दिल्ली के संगम विहार निवासी वसीम, उत्तर प्रदेश के उन्नाव निवासी देवेंद्र वाजपेई और महेंद्रगढ़ निवासी जयपाल यादव मानेसर की निजी कंपनी में काम करते थे।

देर रात 11 बजे बारिश के दौरान सभी लोग इफको चौक मेट्रो स्टेशन जा रहे थे। मेट्रो स्टेशन के पास एक पेड़ के साथ बिजली का तार टूटकर नीचे सड़क पर गिर गया।

घटनास्थल के पास बिजली का खुला तार।

ये भी पढ़ें-

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर 12 किमी तक जाम, कारों में घुसा पानी, वाहनों का पेट्रोल खत्म; गुरुग्राम में बाढ़ जैसे हालात

ये तीनों तार की चपेट में आ गए। करंट से यह लोग गंभीर रूप से झुलस गए। आसपास के लोग और पुलिसकर्मी तीनों को पास के ही निजी अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा कर स्वजन को जानकारी दी है।

फरीदाबाद में युवक नाले में गिरा

उधर, आदर्श नगर का रहने वाला एक युवक बुधवार की रात नाले में गिर गया। जो अभी तक नहीं मिला है। आदर्श नगर का रहने वाला 24 वर्षीय प्रिंस बुधवार की रात नौ बजे ऊंचा गांव में पिज्जा की दुकान पर पिज्जा लेने आया था। दुकान नाले के पास है। पैर फिसलने के कारण वह नाले में गिर गया।

वर्षा होने के कारण नाला ओवरफ्लो होकर बह रहा था। युवक के स्वजन ने रात तीन तक युवक की तलाश की। इसके बारे में थाना आदर्श नगर पुलिस को भी सूचना दे दी है। पुलिस भी स्थानीय लोगों और दमकल विभाग कि कर्मचारियों की मदद से युवक को ढूंढने में जुटी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर