Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Crime: पति ने पत्नी की हत्या के बाद बोरे में डालकर फेंका था शव, हुलिया बदलकर वृंदावन भागा; गिरफ्तार

गुरुग्राम के सेक्टर 52 में महिला का शव बोरे में मिला। जांच में पता चला कि पति ने ही गला दबाकर हत्या की और शव को ठिकाने लगाने के लिए बोरे में डालकर फेंक दिया। आरोपी पति को वृंदावन से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी अपना हुलिया बदलकर फरार हो गया था। वह शराब का आदी भी था और पत्नी से झगड़ा करता था।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Thu, 22 Aug 2024 06:48 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में पत्नी की हत्या कर वृंदावन भागनेवाला आरोपी पति गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाना क्षेत्र के सेक्टर 52 में मोटर्स कंपनी के बाहर कूड़े के पास बोरे में बंद मिले महिला के शव की पहचान कर ली गई है। जांच में पता चला कि पति ने ही गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को यहां फेंका था। सेक्टर 40 क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपित पति को बुधवार रात वृंदावन से गिरफ्तार कर लिया। यह यहां पहचान छिपाकर रह रहा था।

एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि 18 अगस्त को सेक्टर 52 में रोहन मोटर्स के पास कूड़े के ढेर में एक बोरा मिलने की सूचना मिली थी। थाना पुलिस, एफएसएल और सीन आफ क्राइम टीमों ने मौका मुआयना किया। बोरे से एक महिला की लाश मिली। पहचान न होने पर इसे पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया। हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया गया। 

फोटो दिखाकर महिला की शिनाख्त हुई

बुधवार दोपहर बंगाल के रहने वाले कुछ लोग थाना पुलिस के पहुंचे और उन्होंने महिला की मिसिंग रिपोर्ट लिखने के लिए कहा। फोटो दिखाकर उनसे महिला की शिनाख्त कराई गई। इसके बाद शव की पहचान बंगाल के मालदा के गांव दुर्गापुर निवासी 27 वर्षीय शेफाली सरकार के रूप में की गई। बताया गया कि शेफाली गांव तिगरा में पति के साथ रहती थी।

आरोपी शराब पीने का था आदी

सेक्टर 40 क्राइम ब्रांच की टीम ने जांच करते हुए आरोपित पति को भी वृंदावन से पकड़ लिया। उसकी पहचान बिल्टू सरकार के रूप में की गई। पुलिस पूछताछ में पता चला कि बिल्टू शराब पीने का आदी है। इस कारण घर में प्रतिदिन झगड़े होते थे। महिला घर छोड़कर जाने की बात करती थी। 17 अगस्त की रात भी दोनों में झगड़ा हुआ। इसके बाद आरोपित ने तकिए से मुंह और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

किराए के मकान को खाली कर भागा वृंदावन

आरोपित पति ने हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए दुकान से एक सफेद रंग का बोरा खरीदा। शव को बोरे में डालकर वह सेक्टर 52 में कूड़े की ट्राली में डालने के लिए स्कूटी से पहुंचा। वजन अधिक होने के कारण वह शव को कूड़े वाली ट्रॉली में नहीं डाल पाया और बोरे को रोहन मोटर्स के पास ही नीचे डाल दिया। इसके बाद यह किराये का मकान खाली कर वृंदावन भाग गया और पुलिस से बचने के लिए इसने हुलिया बदल लिया। अपने बाल भी कटवा लिए। इसे दो दिन के रिमांड पर लेकर आगे की पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः Gurugram Accident: बिलासपुर में ट्रक की टक्कर से पलटा टेंपो, एक की मौत; छह घायल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर