Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Crime: पीठ पर चाकू घोंपकर पत्नी को मार डाला, महिला चीखती रही... लेकिन नहीं पसीजा पति का दिल

गुरुग्राम की पहाड़ कॉलोनी में आपसी कलह में पति ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की पीठ पर चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान महिला चीखती-चिल्लाती रही लेकिन पति का दिल नहीं पसीजा। इनकी शादी 15 साल पहले हुई थी। इनके दो बेटे व एक बेटी है। जिनके सिर से अब मां का साया उठ चुका है।

By Vinay Trivedi Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 07 Jul 2024 02:29 PM (IST)
Hero Image
पत्नी की हत्या करने का आरोपित गिरफ्तार। (फोटो- जागरण)

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सोहना शहर थाना क्षेत्र की पहाड़ कॉलोनी में शनिवार देर रात गृह क्लेश के चलते एक व्यक्ति ने पीठ पर चाकू घोंपकर पत्नी की हत्या कर दी। महिला का शव घर में ही चारपाई से बरामद किया गया। मायके वालों की शिकायत पर थाना पुलिस ने हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपित पति को रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया।

सोहना शहर थाना पुलिस ने बताया कि शनिवार रात करीब साढ़े दस बजे पुलिस कंट्रोल रूम में पहाड़ कॉलोनी स्थित घर में महिला की हत्या की सूचना मिली। पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, यहां पर एक कमरे के अंदर चारपाई पर महिला मृत अवस्था में पड़ी मिली।

ये भी पढ़ें-

Gurugram Crime: सैलरी न मिलने पर नौकर ने मालिक की गला काटकर की हत्या, बालकनी में छिपाया शव

10 दिन पहले भी की थी मारपीट 

महिला के भाई ने लिखित शिकायत में पुलिस को बतलाया कि इसकी बहन राखी की शादी 15 साल पहले पहाड़ कॉलोनी निवासी अजय से हुई थी। इनके तीन बच्चे दो बेटे व एक बेटी है। राखी के साथ अजय आए दिन मारपीट करता था। करीब 10 दिन पहले भी उसने मारपीट की थी।

पहले जबरदस्ती शराब पिलाई और फिर...

इस पर इन्होंने सामाजिक तौर पर फैसला कर लिया था। शनिवार रात भांजी ने फोन पर बताया कि पापा ने मम्मी की हत्या कर दी है। सूचना पर मायके वाले बहन के घर पहुंचे। पता चला कि अजय व उसके बड़े भाई ने मिलकर इसकी बहन की पिटाई की, फिर जबरदस्ती शराब पिलाई और चाकू से वार कर हत्या कर दी।

सोहना शहर थाना पुलिस ने हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया। इसके बाद रविवार सुबह आरोपित पति अजय को पहाड़ कॉलोनी से ही गिरफ्तार कर लिया गया।

उसने पूछताछ में बताया कि गृह क्लेश के चलते उसने राखी की पीठ पर चाकू से वार करके उसकी हत्या कर दी। वारदात के समय जो कपड़े उसने पहने हुए थे, उन खून से सने कपड़ों को पुलिस टीम बरामद किया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें