Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Junaid Nasir Case: मिलेगी रिहाई या फिर कैद... पटौदी की अदालत में मोनू मानेसर की आज होगी सुनवाई

Junaid and Nasir Case मोनू पर फरवरी में नासिर जुनैद के मर्डर की साजिश रचने का आरोप है। इसके लिए वह राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) की हिरासत में भी रहा था। सात अक्टूबर को उसे प्रोडक्शन वांरट के आधार पर गुरुग्राम भेज दिया गया। पटौदी में हत्या के प्रयास में आरोपित मोनू मानेसर (Monu Manesar) की अदालत में आज सुनवाई होगी।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Wed, 22 Nov 2023 05:20 AM (IST)
Hero Image
Junaid and Nasir Case: मिलेगी रिहाई या फिर कैद... पटौदी की अदालत में मोनू मानेसर की आज होगी सुनवाई

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। पटौदी में हत्या के प्रयास में आरोपित मोनू मानेसर की अदालत में आज सुनवाई होगी। 8 नवंबर को पटौदी की अदालत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए पेशी हुई। जिसके बाद आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

गई 6 फरवरी को पटौदी में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प के बीच एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में मानू मानेसर को आरोपी माना गया। 

युवक के पेट में लगी थी गोली

असामाजिक तत्वों से परेशान हो रहे एक पक्ष ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से मदद मांगी थी। मोनू मानेसर भी मौके पर पहुंचा था। इसी दौरान दूसरे पक्ष ने घर पर पथराव करना शुरू कर दिया था। इसी दौरान जब गोली चली तो एक युवक के पेट में लग गई थी। गोली चलाने के मामले में ही मोनू मानेसर आरोपित है। मोनू मानेसर की नासिर जुनैद हत्याकांड में गिरफ्तारी के बाद पटौदी पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर लेकर लाई थी।

नासिर जुनैद की हत्या करने का आरोप

मोनू पर फरवरी में नासिर जुनैद के मर्डर की साजिश रचने का आरोप है। इसके लिए वह राजस्थान पुलिस की हिरासत में भी रहा था। सात अक्टूबर को उसे प्रोडक्शन वांरट के आधार पर गुरुग्राम भेज दिया गया। न्यायिक हिरासत में उसे 14 दिन के बाद आज इस मामले में फिर सुनवाई होगी।

यह भी पढ़ें- Haryana News: पराली पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया स्वागत, कोर्ट के सामने आया यह आंकड़ा

यह भी पढ़ें- Viral Video: शर्मनाक! फतेहाबाद में युवक को बनाया बंधक, अर्धनग्न कर पीटा... चप्पल भी चटवाई; मामले की जांच जारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर