Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Crime: दूध विक्रेता की बाइक जलाकर लूटपाट, तीन आरोपित गिरफ्तार

गांव अकलीमपुर के पास शनिवार रात स्कार्पियो सवार तीन लोगों ने बाइक सवार दूध विक्रेता को रोककर उससे लाठी डंडों से मारपीट की। इसके बाद मोबाइल फोन व नकदी लूट ली। बाइक में आग लगा दी और जान से मारने की धमकी देकर आरोपित फरार हो गए। जोगेंद्र की शिकायत पर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपितों को रविवार दोपहर पकड़ लिया।

By Vinay Trivedi Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 02 Jun 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
Gurugram Crime: दूध विक्रेता की बाइक जलाकर लूटपाट, तीन आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। बादशाहपुर थाना क्षेत्र के गांव अकलीमपुर के पास शनिवार रात स्कार्पियो सवार तीन लोगों ने बाइक सवार दूध विक्रेता को रोककर उससे लाठी डंडों से मारपीट की। इसके बाद आरोपितों ने उसकी बाइक जला दी और मोबाइल फोन व नकदी लूट ले गए।

रास्ते में रोककर की थी मारपीट

पीड़ित की शिकायत पर थाना पुलिस ने रविवार को तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। टीकली गांव निवासी जोगेंद्र जोनी ने थाने में दी शिकायत में कहा कि वह शनिवार रात किसी काम से बाहर गए थे। जब वह गांव लौट रहे थे तो रास्ते में अकलीमपुर के पास तीन लोगों ने इन्हें रोक लिया और लाठी-डंडों से मारपीट की।

इसके बाद मोबाइल फोन व नकदी लूट ली। बाइक में आग लगा दी और जान से मारने की धमकी देकर आरोपित फरार हो गए। जोगेंद्र की शिकायत पर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपितों को रविवार दोपहर पकड़ लिया।

आरोपितों से की गई पूछताछ

इनकी पहचान टीकली गांव निवासी नरेश, रमेश व पारस के रूप में की गई। आरोपितों से पूछताछ में पता चला कि जोगेंद्र व पारस का पहले से झगड़ा है। रंजिश में पारस ने नरेश व रमेश के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया।

नरेश पर हत्या, चोरी, लूट, मारपीट के दस केस, रमेश पर हत्या, मारपीट, एक्साइज एक्ट, शस्त्र अधिनियम के तहत छह मामले व पारस पर मारपीट, जान से मारने की धमकी देने के संबंध में एक मामला दर्ज है। पुलिस टीम ने आरोपितों के कब्जे से पीड़ित से छीना गया मोबाइल फोन, वारदात में इस्तेमाल की गई स्कार्पियो गाड़ी व डंडे बरामद किए हैं।