Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Crime: युवक की पीट-पीटकर हत्या, शराब पीने के दौरान हुआ था विवाद

गुरुग्राम के सेक्टर 93 में शराब पीने के दौरान हुए विवाद में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। युवक की पहचान राकेश कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। राकेश शनिवार को काम के लिए गुरुग्राम के सेक्टर 93 क्षेत्र में आए थे। साथियों के साथ शराब पीने के दौरान इनका विवाद हो गया।

By Vinay Trivedi Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 29 Sep 2024 10:51 AM (IST)
Hero Image
आरोपितों ने लाठी डंडों से पीट-पीट कर की हत्या। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सेक्टर 93 चौकी क्षेत्र में सिग्नेचर ग्लोबल सोसायटी के पीछे खाली पड़े प्लॉट में शनिवार रात 12 बजे शराब पीने के दौरान हुए विवाद में कुछ लोगों ने एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

युवक की पहचान राकेश कुमार के रूप में की गई है। यह फिलहाल गाजियाबाद के लोनी देहात में रहते थे और श्रमिक थे। राकेश शनिवार को काम के लिए गुरुग्राम के सेक्टर 93 क्षेत्र में आए थे।

रात में अपने साथियों के साथ शराब पीने के दौरान इनका विवाद हो गया। आरोपितों ने लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-

मुठभेड़: बदमाश ने की धांय-धांय, दारोगा को लगी गोली; फिर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में सिखाया सबक

कितना सुरक्षित है आपका पैसा? साइबर ठगों के नेटवर्क में बैंक अफसर; अब तक पकड़े गए 18 कर्मचारी

बुजुर्ग ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

आइएमटी मानेसर थाना क्षेत्र के कासन गांव में शनिवार सुबह 68 वर्षीय बुजुर्ग ने कमरे के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार 68 वर्षीय जगदीश परिवार के साथ कासन गांव में रहते थे। सुबह आठ बजे पुलिस कंट्रोल रूम में बुजुर्ग के फंदा लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी मिली।

घर के लोगों ने बताया कि जगदीश इस समय मानसिक तनाव में थे। शुक्रवार रात वह सोने के लिए कमरे में चले गए। सुबह सात बजे तक भी कमरे से कोई हलचल नहीं हुई तो दरवाजा खटखटाया और फोन किया। उत्तर न मिलने पर दरवाजा तोड़ा गया। अंदर जगदीश का शव पंखे से चुन्नी के सहारे लटकता पाया गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें