Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल से पिस्तौल के बल पर लूटी कार

Gurugram Car Loot खेड़कीदौला टोल रोड पर जाते समय दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल से बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर कार लूट ली। बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। एक बदमाश ने गाड़ी के शीशे पर पिस्टल लगाई और दूसरे ने उनके सीने पर पिस्तौल तानकर गाड़ी से नीचे उतरने के लिए कहा। इसके बाद बदमाश उनकी गाड़ी लूटकर फरार हो गए।

By Edited By: Abhishek TiwariUpdated: Mon, 11 Sep 2023 09:48 AM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल से पिस्तौल के बल पर लूटी कार

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। खेड़कीदौला थाना क्षेत्र में बीती रात एसपीआर रोड से हल्दीराम होते हुए खेड़कीदौला टोल रोड पर जाते समय दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल से बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर कार लूट ली। बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। कांस्टेबल की शिकायत पर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महेंद्रगढ़ के गांव माजरा खुर्द के रहने वाले 32 वर्षीय राजकुमार ने थाने में दर्ज कराई शिकायत में कहा वह दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल हैं। नौ सितंबर को वह किसी जरूरी काम से महेंद्रगढ़ गए थे। जी-20 की बैठक को लेकर उनकी ड्यूटी लगी थी। इसलिए बीती रात 11 बजे वह दिल्ली जा रहे थे।

दोनों ने मुंह पर बांध रखा था कपड़ा

एसपीआर रोड से हल्दीराम कंपनी होते हुए खेड़कीदौला टोल रोड पर जाते समय गरोस कंपनी के पास उनकी बलेनो कार के आगे एक स्वीफ्ट कार रुकी। कार से दो युवक उतरे, दोनों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था।

Gurugram: सब इंस्पेक्टर को रिश्वत देते दिल्ली के व्यक्ति को ACB ने दबोचा, करप्शन एक्ट के तहत मामला दर्ज

एक बदमाश ने गाड़ी के शीशे पर पिस्टल लगाई और दूसरे ने उनके सीने पर पिस्तौल तानकर गाड़ी से नीचे उतरने के लिए कहा। इसके बाद बदमाश उनकी गाड़ी लूटकर फरार हो गए। राजकुमार ने बताया कि गाड़ी में उनकी पर्स रखी हुई थी, जिसमें पांच हजार रुपये, आइ कार्ड, लाइसेंस व अन्य जरूरी कागजात भी थे।

गाड़ी में उनकी दिल्ली पुलिस की वर्दी भी रखी थी। खेड़कीदौला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली। पुलिस ने कहा कि आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।