Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: जेल में बंदी के पास से मिला मोबाइल फोन, तलाशी लेने वाले कर्मियों से हाथापाई

भोंडसी जेल में तलाशी के दौरान एक बंदी के पास से मोबाइल फोन पाया गया। पूछताछ के दौरान सेल के एक अन्य बंदी ने कर्मचारियों के साथ हाथापाई की। उप जेल अधीक्षक की तरफ से भोंडसी थाने में तीन बंदियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। बुधवार शाम सात बजे गिनती के दौरान अचानक मेटल डेटक्टर से सेल नंबर पांच में बंदियों की तलाशी ली गई।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Fri, 01 Sep 2023 02:29 AM (IST)
Hero Image
जेल में बंदी के पास से मिला मोबाइल फोन, तलाशी लेने वाले कर्मियों से हाथापाई

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। भोंडसी जेल में तलाशी के दौरान एक बंदी के पास से मोबाइल फोन पाया गया। पूछताछ के दौरान सेल के एक अन्य बंदी ने कर्मचारियों के साथ हाथापाई की। उप जेल अधीक्षक की तरफ से भोंडसी थाने में तीन बंदियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है।

उप अधीक्षक जेल ने दर्ज कराई शिकायत में कहा कि बुधवार शाम सात बजे गिनती के दौरान अचानक मेटल डेटक्टर से सेल नंबर पांच में बंदियों की तलाशी ली गई। कमरा नंबर तीन में से एक चार्जर और एक काले रंग की ईयर लीड बरामद हुई। इसके बाद सभी बंदियों की गहनता से जांच की गई।

कमरा नंबर तीन में बंद विचाराधीन बंदी रेवाड़ी निवासी नवीन के अंडरवियर से एक मोबाइल फोन पाया गया। इसमें सिम लगा हुआ था और यह चालू हालत में था। पूछताछ के दौरान नवीन ने बताया कि कमरे में अन्य बंदी फरुखनगर निवासी प्रवीन व पटौदी निवासी रोहित भी उसी मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते थे।

पूछताछ के दौरान दबाव बनाने की नीयत से बंदी रोहित ने अपना सिर सेल की ग्रिल से टकराकर स्वयं को घायल कर लिया। वहीं नवीन ने तलाशी लेने वाले कर्मचारियों के साथ हाथापाई की। उप जेल अधीक्षक की शिकायत पर भोंडसी थाना पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।