Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Divya Pahuja Murder: कत्ल के 11 दिन बाद हरियाणा में यहां मिला दिव्या पाहुजा का शव, हाल देख बिलख-बिलख कर रो पड़ी बहन

गुरुग्राम में 2 जनवरी को हुई मॉडल और गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा की हत्या के 11 दिन बाद उसका शव हरियाणा के फतेहाबाद से मिला है। दिव्या का शव फतेहाबाद के टोहाना में मिला है। बलबीर और उसके साथी ने दो जनवरी की रात को दिव्या का शव भाखड़ा नहर में फेंक दिया था जहां बहकर शव टोहाना पहुंचा है।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Updated: Sat, 13 Jan 2024 01:58 PM (IST)
Hero Image
दिव्या का शव हुआ टोहाना से बरामद। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। गुरुग्राम में 2 जनवरी को हुई मॉडल और गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा की हत्या के 11 दिन बाद उसका शव हरियाणा के फतेहाबाद से मिला है।

गैंगस्टर संदीप गाडौली की प्रेमिका रही दिव्या पाहुजा का शव 11 दिन बाद शनिवार सुबह साढ़े दस बजे पटियाला से 90 किलोमीटर दूर फतेहाबाद के टोहाना की भाखड़ा नहर से बरामद हुआ है।

टैटू से हुई पहचान

दिव्या के शव की पहचान उसके टैटू से हुई है। उसके दाहिने कंधे पर एक टैटू बना था। टोहाना से बरामद शव के कंधे पर भी वो टैटू था जिसे देखकर दिव्या की बहन नैना ने शव की पहचान कर ली।

शव देख रो पड़ी बहन

हालांकि जब पहली बार नैना ने शव देखा उसे सदमे सा लगा और वह बिलख-बिलख कर रो पड़ी। 11 दिन से पानी में होने के चलते लाश पूरी तरह फूल गई है। उसका शव ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे को प्लास्टिक की बॉडी हो। यह सब देख नैना अपने भावनाओं पर काबू नहीं रख पाई और रो पड़ी।

दिव्या का शव बीएमडब्ल्यू कार से लेकर फरार होने वाले बलराज गिल की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में इसका सुराग मिला था। शव की पहचान के लिए परिवार को फतेहाबाद बुलाया गया है। गुरुग्राम के एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने दिव्या का शव मिलने की पुष्टि की है।

बलराज और रवि ने फेंका था शव

दो जनवरी की शाम पांच बजे गुरुग्राम के होटल सिटी प्वाइंट में अभिजीत ने दिव्या की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद अभिजीत ने शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने साथी बलराज गिल और रवि बांगा को बुलाया था।

बलराज गिल मोहाली और रवि बंगा हिसार के मॉडल टाउन का रहने वाला है। बलराज गिल कई सालों से अभिजीत के साथ ही उसके दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन स्थित घर में रहता था।

दो जनवरी की रात दिव्या के शव को बीएमडब्ल्यू कार में लेकर फरार हुए बलराज गिल और रवि बांगा ने दिव्या के शव को पटियाला के पास भाखड़ा नहर में फेंक दिया था। इसके बाद कार को पटियाला बस स्टैंड पर खड़ी कर दोनों वहां से फरार हो गए थे।

दोनों ट्रेन से चले गए थे हावड़ा

बलराज गिल और रवि चंडीगढ़ से ट्रेन से हावड़ा स्टेशन पहुंचे थे। इसके बाद दोनों यहां से अलग-अलग हो गए। बलराज गिल भागने की फिराक में था और वह गुरुवार शाम कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचा था।

बुधवार को लुक आउट नोटिस जारी होने के कारण एयरपोर्ट पुलिस में उसे धर दबोचा।कोलकाता पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में उसने दिव्या के शव को पटियाला से संगरूर के बीच भाखड़ा नहर में फेंके जाने की जानकारी दी थी।

गुरुग्राम पुलिस बलराज को तीन दिन के ट्रांजिट रिमांड पर लेकर गुरुग्राम आ रही। शनिवार दोपहर तक पुलिस टीम गुरुग्राम पहुंच सकती है।इसके बाद यहां सीधे उसे कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर