Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जेल बदल जाने से पटौदी कोर्ट में पेश नहीं किया जा सका मोनू मानेसर, पुलिस ने अदालत से फिर मांगा प्रोडक्शन वारंट

नासिर जुनैद हत्या मामले में आरोपित मोनू मानेसर को जेल बदल जाने की वजह से पटौदी में हत्या के प्रयास के मामले में सोमवार को पटौदी कोर्ट में पेश नहीं किया जा सका। मोनू मानेसर राजस्थान की भरतपुर जेल से अजमेर जेल में स्थानांतरित किया जा चुका था। अब पटौदी थाना पुलिस ने न्यायालय से मोनू मानेसर का फिर से प्रोडक्शन वारंट मांगा है।

By Edited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 26 Sep 2023 11:20 AM (IST)
Hero Image
जेल बदल जाने से पटौदी कोर्ट में पेश नहीं किया जा सका मोनू मानेसर।

गुरुग्राम/पटौदी, संवाद सहयोगी। जेल बदल जाने की वजह से पटौदी में हत्या के प्रयास के मामले में वांछित मोनू मानेसर सोमवार को पटौदी कोर्ट में पेश नहीं किया जा सका। नासिर जुनैद की हत्या के मामले में आरोपित बनाया गया मोनू मानेसर राजस्थान की भरतपुर जेल में बंद था।

पटौदी पुलिस ने पटौदी के एक हत्या के प्रयास के मामले के आरोपित मोनू मानेसर का न्यायालय से प्रोडक्शन वारंट मांगा था तथा न्यायालय ने भरतपुर जेल के अधीक्षक को मोनू को 25 सितंबर को पेश करने का आदेश दिया था। परंतु जब तक वारंट पहुंचते, मोनू मानेसर को भरतपुर की जगह अजमेर जेल में स्थानांतरित किया जा चुका था।

अब 7 अक्टबूर को अदालत में पेश होगा मोनू 

इसलिए सोमवार को उसे पेश नहीं किया जा सका। अब पटौदी थाना पुलिस ने न्यायालय से मोनू मानेसर का फिर से प्रोडक्शन वारंट मांगा है तथा न्यायालय ने अजमेर जेल के अधीक्षक को मोनू को सात अक्टूबर को पेश करने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें: Gurugram Crime: गुरुग्राम में बंद कमरे में मिला महिला का शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगी मौत की वजह