Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिना जानकारी सोसायटी के फ्लैट में रह रहे थे 50 से ज्यादा विदेशी, पुलिस ने मारा छापा; केस दर्ज

Gurugram Crime News भोंडसी थाना क्षेत्र में धुनेला के पास सेंट्रल पार्क सोसाइटी में जांच में 50 से ज्यादा विदेशी बिना पुलिस जानकारी के रहते हुए पाए गए। जिसके बाद फ्लैट के मालिकों पर पुलिस ने कई धाराओं में केस दज कर लिया है। यह कार्रवाई तब हुई जब पुलिस स्वतंत्रता दिवस को लेकर गुरुग्राम शहर में अभियान चला रही है।

By Vinay Trivedi Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 14 Aug 2024 11:53 AM (IST)
Hero Image
Gurugram News: गुरुग्राम के भोंडसी थाना क्षेत्र का मामला। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। भोंडसी थाना क्षेत्र में धुनेला के पास सेंट्रल पार्क सोसायटी में जांच के दौरान 50 से ज्यादा विदेशी रहते हुए पाए गए। उनकी जानकारी फ्लैट मालिकों ने पुलिस को नहीं दी थी। इस पर थाना पुलिस ने फ्लैट मालिकों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है।

पुलिस ने सेंट्रल पार्क सोसायटी में की जांच

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) को लेकर गुरुग्राम पुलिस जांच अभियान चला रही है। मंगलवार को भोंडसी थाना पुलिस ने कई जगहों पर अभियान चलाया। इसी दौरान पुलिस सेंट्रल पार्क सोसायटी पहुंची।

30 से ज्यादा फ्लैट में 50 से ज्यादा विदेशी रहते पाए गए

यहां मेंटेनेंस कार्यालय में मौजूद मैनेजर से लेकर जब रजिस्टर चेक किया गया तो 30 से ज्यादा फ्लैट में 50 से ज्यादा विदेशी रहते हुए पाए गए। जब इनके सी फार्म के बारे में पूछताछ की गई तब उसने जानकारी से इनकार कर दिया।

पता चला कि फ्लैट के मालिक दूसरे देश में रहते हैं। इसके बाद थाना पुलिस (Gurugram Police) ने केस दर्ज किया है। भोंडसी पुलिस ने बताया कि फ्लैटों में दुबई, थाइलैंड, समेत कई देशों के लोगों की पहचान की गई।

यह भी पढ़ें: भिखारी गैंग का पर्दाफाश: एक शहर में 15 दिन तक ठिकाना, बंद घरों को बनाते थे निशाना; गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर