Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Air India की महिला कर्मी पर करीब ढाई करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Gurugram News गुरुग्राम जिले के बादशाहपुर में Air India की एक महिला कर्मचारी पर 2.41 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला संज्ञान में आया है। सेक्टर 40 थाना की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। बता दें कंपनी की आंतरिक जांच में भी नेहा कुहार को धोखाधड़ी करने का पूरी तरह से दोषी पाया गया।

By Aditya Raj Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 06 Sep 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
Gurugram News: महिला कर्मचारी धोखाधड़ी कर कंपनी को नुकसान पहुंचाने का आरोप।

संवाद सूत्र, गुरुग्राम। एयर इंडिया कंपनी की महिला कर्मचारी पर 2.41 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी कर कंपनी को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है। सेक्टर-40 थाना पुलिस ने आरोपित महिला कर्मी के विरुद्ध धोखाधड़ी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है।

जुलाई 2023 में पुलिस की अपराध शाखा में शिकायत

सेक्टर-30 के डीएलएफ गैलेक्सी टावर में एयर इंडिया का कार्यालय है। इसमें सेक्टर-19 की रहने वाली नेहा कुहार कार्यरत थीं। एयर इंडिया के महाप्रबंधक एन. कुलकर्णी ने जुलाई 2023 में पुलिस की अपराध शाखा को शिकायत दी।

कंपनी की आंतरिक जांच में पाया गया दोषी

जिसमें नेहा कुहार पर धोखाधड़ी कर कंपनी को 2.41 करोड़ रुपये का नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया। उन्होंने शिकायत में कहा कि इस मामले की जांच एयर इंडिया कंपनी ने अपने स्तर पर भी की है। कंपनी की आंतरिक जांच में भी नेहा कुहार को धोखाधड़ी करने का दोषी पाया गया है।

आर्थिक अपराध शाखा की टीम ने इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की। जांच पड़ताल के बाद शिकायत को सेक्टर-40 थाना पुलिस (Gurugram Police) को भेजा गया। सेक्टर-40 थाना पुलिस ने आरोपित महिला कर्मी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Gurugram: सिर पर हथौड़ा मारकर चचेरे भाई की हत्या, पुलिस आरोपी को तलाश रही