Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nuh Violence: मोनू मानेसर की चार दिन की पुलिस रिमांड पूरी, आज पटौदी कोर्ट में होगी पेशी

फरुखनगर क्राइम ब्रांच Monu Manesar को आज बुधवार को पटौदी कोर्ट में पेश करेगी। इससे पहले क्राइम ब्रांच की टीम उसे लेकर कानपुर भी गई थी। पूछताछ में मोनू ने क्या-क्या बताया फिलहाल इसकी जानकारी बाहर नहीं आ पाई है। गुरुग्राम पुलिस ने नूंह हिंसा के दौरान सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट के मामले में 11 सितंबर को मोनू मानेसर को पकड़ा था।

By Vinay TrivediEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Wed, 11 Oct 2023 08:57 AM (IST)
Hero Image
Nuh Violence: मोनू मानेसर की चार दिन की पुलिस रिमांड पूरी, आज पटौदी कोर्ट में होगी पेशी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। पटौदी में हत्या के प्रयास के एक मामले में मोनू मानेसर (Monu Manesar) का चार दिन का पुलिस रिमांड मंगलवार को पूरा हो गया। फरुखनगर क्राइम ब्रांच मोनू को बुधवार को पटौदी कोर्ट में पेश करेगी।

इससे पहले क्राइम ब्रांच की टीम उसे लेकर कानपुर भी गई थी। पूछताछ में मोनू ने क्या-क्या बताया, फिलहाल इसकी जानकारी बाहर नहीं आ पाई है।

नासिर जुनैद की हत्या के मामले में राजस्थान की अजमेर जेल में बंद मोनू मानेसर को पटौदी में हत्या के प्रयास के एक मामले में पटौदी पुलिस सात अक्टूबर को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी। पुलिस को पूछताछ के लिए कोर्ट से चार दिन रिमांड मिला था।

सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने का है आरोप

बता दें कि गुरुग्राम पुलिस ने नूंह हिंसा के दौरान सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट के मामले में 11 सितंबर को मोनू मानेसर को पकड़ा था। नूंह कोर्ट में पेशी के बाद राजस्थान पुलिस नासिर जुनैद हत्या के मामले में उसे प्रोडक्शन रिमांड पर अपने साथ ले गई थी।

Also Read-

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के वीडियो कॉल की क्या है सच्चाई? गुरुग्राम पुलिस मोनू मानेसर से उगलवाएगी राज

एडवोकेट कुलभूषण भारद्वाज ने बताया कि मोनू मानेसर का चार दिन का रिमांड पूरा हो गया है। बुधवार दोपहर पटौदी कोर्ट में पेशी होगी। वहीं मोनू मानेसर को जिस मुकदमे में नूंह पुलिस ने गिरफ्तार किया था, अब उस मामले में मोनू के एडवोकेट एलएन पाराशर ने जमानत की अर्जी लगाई है। इसकी सुनवाई की 16 अक्टूबर को होगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर