Move to Jagran APP

Pitbull Dog: गुरुग्राम में पिटबुल कुत्ते ने महिला पर किया जानलेवा हमला, डॉग की मालकिन के खिलाफ केस दर्ज

Gurugram Pitbull Attack दिल्ली से सटे गुरुग्राम में पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने महिला पर जानलेवा हमला किया है। इस हमले में महिला बुरी तरह से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Abhishek TiwariEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 09:10 AM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 09:10 AM (IST)
Pitbull Dog: गुरुग्राम में पिटबुल कुत्ते ने महिला पर किया जानलेवा हमला (File Photo)

 गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। सिविल लाइन रोड पर बृहस्पतिवार सुबह पिटबुल नस्ल (Pitbull Dog) के कुत्ते ने महिला को झपट्टा मारकर घायल कर दिया। आसपास के लोगों ने कुत्ते को भगाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

loksabha election banner

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

घायल महिला को जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। शिकायत के आधार पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने डागी की मालकिन नीतु के विरुद्ध मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। झाड़सा बांध के किनारे झुग्गी में रहने वाली 30 वर्षीय मुन्नी घरों में काम करती है।

दो-तीन बार सिर और गले पर मारा झपट्टा

वह बृहस्पतिवार सुबह काम पर जा रही थी। उसी दौरान मकान नंबर 301/18 का डागी दौड़ता हुआ आया और मुन्नी के ऊपर झपट्टा मारा। उसने दो-तीन बार सिर और गले पर झपट्टा मारा। इससे वह लहुलूहान हो गई।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर पंकज कुमार ने बताया कि मुन्नी की बहन ब्यूटी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। डागी को खुला छोड़ने से हादसा हुआ। छानबीन की जा रही है। जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Delhi Crime: बेटी पैदा हुई तो घोंटने लगे गला, तांत्रिक ससुर समेत तीन पर केस दर्ज

Indian Railways: रेलवे ने यात्रियों को दिया तोहफा, मां वैष्णो देवी के लिए चलेंगी दो स्पेशल ट्रेनें

गुरुग्राम में गला घोंटकर पत्नी की हत्या

उधर, गांव चंदू में रह रही एक महिला की मंगलवार को गला घोंटकर हत्या कर दी गई। मृतका के भाई की शिकायत पर पति के विरुद्ध राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की और कुछ ही घंटों के भीतर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे बृहस्पतिवार दोपहर अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन की रिमांड पर लिया गया है।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में गांव महमुदपुर की रहने वाली 19 वर्षीय रजनी गांव चंदू में किराये पर स्वजन के साथ रह रही थी। इसी साल एक मई को उसने अपने गांव के पड़ोसी गांव बरकेरा के रहने वाले अनुज गंगवार से शादी कर ली थी।

अनुज भी गांव चंदू में ही रहकर एक निजी कंपनी में काम करता था। रजनी के भाई संजीव की शिकायत है कि शादी के बाद से ही अनुज उनकी बहन को परेशान करने लगा था। बार-बार मारपीट करता था। नौ अगस्त को गला घोंटकर हत्या कर दी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.