Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: ऑडी हिट एंड रन मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, CCTV फुटेज से आरोपी की हुई पहचान; कार बरामद

नोएडा (Noida News) में ऑडी हिट एंड रन केस में पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। गुरुग्राम के प्रमोद के नाम पर ऑडी थी। जिसका सच सीसीटीवी फुटेज से सामने आया है। पुलिस ने कहा कि जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर घटना से पर्दाफाश किया जाएगा। घटनास्थल से पीछे लगे सीसीटीवी कैमरों में धीमी गति से कार का नंबर पकड़ में आया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 28 May 2024 04:23 PM (IST)
Hero Image
Noida Crime News: ऑडी हिट एंड रन मामले पुलिस को मिली बड़ी सफलता।

जागरण संवाददाता, नोएडा। (Noida Audi Hit and Run Case Hindi News) कोतवाली सेक्टर-24 क्षेत्र में रविवार सुबह बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद आडी लेकर भागे आरोपित के गिरेबान तक पुलिस पहुंच गई है। पुलिस ने घटनास्थल से पीछे लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से सफलता मिली, यहां कार की गति धीमी थी।

पुलिस (Noida Police) के मुताबिक कार गुरुग्राम के प्रमोद कुमार के नाम है। कार बरामद कर ली है, जल्द पुलिस आरोपित को पकड़ने का दावा कर रही है। बता दें कि रविवार सुबह आरोपित कार लेकर दिल्ली की तरफ भाग गया था।

जिले की सीमा में कार की अंतिम लोकेशन कालिंदी कुंज के पास सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी, लेकिन कार की गति तेज होने के चलते पुलिस अभी तक कार का नंबर पता नहीं लगा पा रही थी।

क्लिक कर पढ़ें खबर...https://t.co/1TQzktUDWa pic.twitter.com/bK0akeScNG— Gautam Geetarjun (गीतार्जुन) (@GautamGeetarjun) May 26, 2024

यह भी पढ़ें: Noida News: तीन पन्नों का सुसाइड नोट लिख फंदे पर झूली थीं शिल्पा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई ये जानकारी

पुलिस ने घटना स्थल से लेकर जिले की सीमा से फरार होने का रूटचार्ट तैयार किया था। जिससे यह पता चला था कि आरोपित घटनास्थल के बाद शहर में कहां-कहां घूमा था। नोएडा पुलिस ने दिल्ली पुलिस से भी संपर्क किया था, लेकिन सफलता घटनास्थल से पूर्व सीसीटीवी कैमरे कैद हुई कार से मिली।

पुलिस की छह टीमें आरोपित चालक का पता लगाने में जुटी हुई थीं। डीसीपी विद्या सागर मिश्र ने बताया कि घटना में शामिल आडी कार पुलिस ने दिल्ली से बरामद कर ली है।

यह भी पढ़ें: नोएडा में डिलीवरी ब्वॉय को अर्धनग्न कर पीटा, तीन महीने बाद मामले में आया नया मोड़; कोर्ट ने दिया ये आदेश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर