Move to Jagran APP

Gurugram: दिवाली से पहले ही साइबर सिटी अंधेरे में डूबा, कई कॉलोनियों की बिजली गुल

Gurugram Cyber City Power Cut गुरुग्राम के साइबर सिटी में दिवाली की पूर्व संध्या पर बिजली गुल हो गई है। साइबर सिटी की कई कालोनियों में रात आठ बजे से घर अंधेरे डूबे हुए हैं। तीन घंटे से शहर नो पावर कट जोन में है।

By GeetarjunEdited By: Published: Sun, 23 Oct 2022 10:55 PM (IST)Updated: Sun, 23 Oct 2022 10:55 PM (IST)
दिवाली से पहले ही साइबर सिटी अंधेरे में डूबा, कई कॉलोनियों की बिजली गुल

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। गुरुग्राम के साइबर सिटी में दिवाली की पूर्व संध्या पर बिजली गुल हो गई है। साइबर सिटी की कई कालोनियों में रात आठ बजे से घर अंधेरे डूबे हुए हैं। तीन घंटे से शहर नो पावर कट जोन में है। बिजली भारत-पाकिस्तान के मैच के बाद और छोटी दिवाली का उत्साह लोगों में भारी पड़ गई। शहर में स्ट्रीट लाइटें जल रही हैं लेकिन घर अंधेरे में डूबे हुए हैं।

बिजली निगम के प्रबंध निदेशक पीसी मीणा ने तीन दिन पहले 24 घंटे बिजली आपूर्ति का दावा किया। उनके दावे के साथ ही लोगों ने भी चैन की सांस ली। लोगों को उम्मीद बंधी की दीपावली के अवसर पर बिजली गुल नहीं रहेगी। दीपावली की पूर्व संध्या पर ही बिजली निगम के कर्मचारियों की लापरवाही ने प्रबंध निदेशक के दावों को तार-तार करा दिया।

जगमग दीपों के त्योहार दीपावली से पहले ही बिना बिजली के कई इलाकों में अंधेरा छाया हुआ है। कई बड़े बाजारों में भी बिजली कटौती हो रही है। बिजली कटौती के चलते बाजार में दुकानदारों को जेनरेटर का सहारा लेना पड़ रहा है। मजबूरन जेनरेटर चलाने से ग्रेप के नियमों की भी धज्जियां उड़ रही है। बिजली निगम के अधिकारी और कर्मचारियों को शायद इससे कोई लेना-देना नहीं है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.