Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुरुग्राम में प्रॉपर्टी विवाद में चचेरे भाई की हथौड़ा से मारकर की थी हत्या, पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा

गुरुग्राम के इस्लामपुर गांव में प्रॉपर्टी विवाद ने खूनी रूप ले लिया। चचेरे भाई ने हथौड़े से हमला कर अपने ही भाई की हत्या कर दी। घायल मां और भाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को द्वारका एक्सप्रेस-वे के पास से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 09 Sep 2024 11:06 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में प्रॉपर्टी विवाद में चचेरे भाई की हथौड़ा से मारकर की थी हत्या।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सदर थाना क्षेत्र के इस्लामपुर गांव में चार सितंबर को प्रॉपर्टी के विवाद में चचेरे भाई की सिर में हथौड़ा मारकर हत्या करने के मामले में थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने वारदात स्वीकार की। युवक को बचाने आई मां और भाई पर हथौड़े से वार कर आरोपित फरार हो गया था। 

इस्लामपुर गांव निवासी आनंद ने सदर थाने में दी शिकायत में कहा था कि उनके परिवार का ताऊ के परिवार से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद था। चार सितंबर की सुबह साढ़े पांच बजे सभी लोग घर पर थे। इसी दौरान ताऊ का बेटा रवींद्र घर में हथौड़ा लेकर घुस आया। छोटे भाई 20 वर्षीय राजेश के सिर पर वार कर दिया। राजेश को बचाने आई मां सुमन लता और आनंद पर भी हथौड़े से वार किया। हमले में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने राजेश को मृत घोषित कर दिया। 

आरोपी द्वारका एक्सप्रेस-वे के पास से हुआ गिरफ्तार

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अर्जुन देव ने बताया मामला दर्ज होने के बाद जांच करते हुए आरोपित रवींद्र को द्वारका एक्सप्रेस-वे के पास से धर दबोचा गया। आरोपित से पूछताछ में पता चला कि इसका चाचा के परिवार वालों से जमीनी विवाद चल रहा था। इसके चलते इसने वारदात को अंजाम दिया। बताया कि वह मुंह ढककर तथा दस्ताने पहनकर वारदात को अंजाम देने गया था ताकि सभी को यह लगे कि घटना किसी चोर ने की। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया है। 

यह भी पढ़ेंः दिल्ली, गुरुग्राम के वाहन चालक हो जाएं सावधान! चंद मिनटों में लाखों की कार खोल रहा ये गिरोह