Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Harrdy Sandhu: जहरीली हवा ने सिंगर हार्डी संधू को डराया, गुरुग्राम में पंजाबी गायक का शो कैंसिल

Harrdy Sandhu Show दिल्ली के साथ-साथ एनसीआर में प्रदूषण से लोगों को राहत नहीं मिल रही है। हर दिन हवा में जहर घुलता जा रहा है। प्रदूषण के चलते शनिवार को गुरुग्राम में होने वाला पंजाबी गायक हार्डी संधू का शो रद्द हो गया। आयोजकों की तरफ से शो के लिए पूरी तैयारी कर ली गई थी लेकिन दो दिन पहले ही शोर रद्द कर दिया गया।

By Edited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 16 Nov 2023 08:32 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में पंजाबी गायक का शो कैंसिल

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। प्रदूषण का असर भी शहर में होने वाले शो पर भी दिख रहा है। सेक्टर-65 के एक क्लब में शनिवार को होने वाला पंजाबी गायक हार्डी संधू का शो रद्द हो गया। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैंस को दी।

दो दिन पहले रद्द किया गया शो

उन्होंने कहा कि प्रशंसकों की सुरक्षा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। गुरुग्राम में शो के लिए जल्द ही तारीख जारी की जाएगी। गुरुग्राम में बृहस्पतिवार को 357 एक्यूआई रहा। हालांकि आयोजकों की तरफ से शो के लिए पूरी तैयारी कर ली गई थी, लेकिन दो दिन पहले ही शोर रद्द कर दिया गया।

नौरनौल में सबसे ज्यादा प्रदूषण

इससे उन्हें झटका लगा है। अब शो के लिए करीब एक महीने का इंतजार करना पड़ सकता है। बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में हवा की गुणवत्ता काफी खराब है। बृहस्पतिवार को नारनौल सबसे ज्यादा प्रदूषित रहा है। शाम को पांच बजे नारनौल में एक्यूआई 435 दर्ज किया गया। वहीं फरीदाबाद 424 एक्यूआई के साथ दूसरे नंबर पर रहा। गुरुग्राम में 357 और सोनीपत का एक्यूआइ 349 रहा।

गुरुग्राम की सुबह स्माग में लिपटी रही और सुबह साढे सात बजे तक दृश्यता भी प्रभावित हुई। दस नवंबर को हुई हल्की वर्षा के बाद स्माग छंट गया था और हवा साफ हो गई थी, लेकिन दीपावली पर हुई आतिशबाजी के बाद से एक्यूआई खराब श्रेणी का दर्ज किया जा रहा है और हवा सांस लेने लायक नहीं है।

यह भी पढ़ें- Delhi Pollution: फ्लाइट डायवर्ट... सांस लेना मुश्किल, 20 इलाकों में AQI 400 के पार; और जानलेवा हुई दिल्ली की हवा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें