Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rolls-Royce Accident: कुबेर समूह के निदेशक का हुआ ऑपरेशन, 2-3 दिन बाद विकास मालू को अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

नूंह के नगीना इलाके में सड़क हादसे में घायल कुबेर समूह के निदेशक विकास मालू के हाथ का सोमवार दोपहर ऑपरेशन हो गया। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रसे-वे पर नगीना के नजदीक की रोल्स रायस (फैंटम माडल) कार यू-टर्न ले रहे टैंकर से टकरा गई थी। इससे कार में आग लग गई थी। हादसे मेें जहां टैंकर चालक व सह-चालक की मौत हो गई थी।

By Aditya RajEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Mon, 28 Aug 2023 10:09 PM (IST)
Hero Image
कुबेर समूह के निदेशक का हुआ ऑपरेशन

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर नूंह के नगीना इलाके में सड़क हादसे में घायल कुबेर समूह के निदेशक विकास मालू के हाथ का सोमवार दोपहर ऑपरेशन हो गया। उनका मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है।

टैंकर से टकरा गई थी रोल्स रायस कार

सबकुछ ठीकठाक रहा तो उन्हें दो-तीन दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। देश के जाने माने उद्यमी विकास मालू 22 अगस्त को जयपुर अपने बेटे का जन्मदिन मनाने जा रहे थे। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रसे-वे पर नगीना के नजदीक की रोल्स रायस (फैंटम माडल) कार यू-टर्न ले रहे टैंकर से टकरा गई थी।

टैंकर चालक व सह-चालक की हुई थी मौत

इससे कार में आग लग गई थी। हादसे मेें जहां टैंकर चालक व सह-चालक की मौत हो गई थी। वहीं विकास मालू को भी गंभीर चोट लगी थी। उनके चालक व पीएसओ को हल्की चोट लगी थी। विकास मालू के दाहिने हाथ में फ्रैक्चर था।

दो-तीन दिन में अस्पताल में मिल जाएगी छुट्टी

इसके लिए आपरेशन करना आवश्यक था। सोमवार दोपहर ऑपरेशन कर दिया गया। बताया जाता है कि ठीक होने में दो से तीन लगेंगे। इसके बाद उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी। इधर, अस्पताल में देश भर से उनके जानकारों का आने का सिलसिला जारी है। सभी अस्पताल की लाबी में ही रखी एक डायरी में अपनी भावना व्यक्त करके जा रहे हैं।

बता दें कि विकास मालू के काफिले में रोल्स रायस के अलावा लैंड रोवर, फार्च्यूनर, मर्सिडीज, क्रेटा, फोर्ड एंडेवर सहित लगभग 20 लग्जरी कारें शामिल थीं। इनमें से रोल्स रायस और एक लैंड रोवर 25 अंतराल के अंतराल पर जल गई। लैंड रोवर में सोहना रोड पर आग लग गई थी।