Move to Jagran APP

गुरुग्राम में साली से अफेयर का जीजा ने किया विरोध, बौखलाए प्रेमी ने चलाई गोली; ड्राइवर के पैर में लगी

गुरुग्राम के खांडसा में प्रेम-प्रसंग का विरोध करने गोली चल गई। इसमें एक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। दरअसल गुरुग्राम निवासी विक्की ने अपनी दिल्ली निवासी साली से अफेयर का विरोध किया तो आरोपित से उनकी तीखी बहस हो गई। इस दौरान फायरिंग में विक्की के ड्राइवर अमित कुमार को गोली लग गई। कपिल का कथित तौर पर विक्की की साली के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

By Vinay Trivedi Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 22 Oct 2024 08:22 AM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में प्रेम प्रसंग में चली गोली, ड्राइवर घायल। प्रतीकात्मक तस्वीर

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सेक्टर 10 थाना क्षेत्र के खांडसा स्थित अंजना कॉलोनी में रविवार रात दस बजे प्रेम प्रसंग को लेकर झगड़े के बाद एक युवक ने गोली चला दी। गोली वहां खड़े एक ड्राइवर के पैर में लग गई। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। थाना पुलिस ने घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराने के बाद घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान मौके से चार खोल बरामद किए गए।

विक्की की कार चलाते हैं अमित कुमार

सेक्टर 10 थाना पुलिस ने बताया कि रविवार रात गोली चलने की सूचना पर टीम मौके पर पहुंची थी। घायल की पहचान खांडसा निवासी अमित कुमार के रूप में की गई। यह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के हरदोई के रहने वाले हैं और यहां अंजना कॉलोनी निवासी विक्की की कार चलाते हैं।

साली से अफेयर को लेकर हुई थी बहस

बताया जाता है कि विक्की की साली का दिल्ली के कपिल नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। बीते दिनों विक्की ने इसका विरोध किया था। जब कपिल को यह मालूम चला तो वह विक्की से बात करने के लिए गुरुग्राम आया। अंजना कॉलोनी में घर के बाहर विक्की के भाई दिनेश खड़े थे।

आरोपित ने की कई राउंड फायरिंग 

कपिल और दिनेश में इस बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद आरोपित ने कई राउंड फायरिंग कर दी। एक गोली दिनेश के पास खड़े अमित के पैर में जा लगी। फिलहाल घायल का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है। वहीं पीड़ित की शिकायत पर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस संबंध में सेक्टर 10 थाना प्रभारी ने बताया कि एक युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है। प्रेम प्रसंग के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। एक आरोपित की पहचान की गई है। थाना पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें-

Gurugram Traffic Challan: गुरुग्राम में धड़ाधड़ कट रहे चालान, सिर्फ 15 दिनों में 25 हजार वाहनों पर कार्रवाई

शीशा तोड़कर कार चोरी कर ले गया युवक

न्यू कॉलोनी में एक युवक शीशा तोड़कर घर के बाहर खड़ी कार चोरी कर ले गया। कार मालिक संजीव कुमार ने न्यू कॉलोनी थाने में केस दर्ज कराया है।

उन्होंने कहा कि शनिवार रात दस बजे कार घर के बाहर खड़ी की थी। जब रविवार सुबह देखा तो वहां नहीं मिली। इसके बाद सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की तो इसमें साढ़े चार बजे एक युवक शीशा तोड़कर कार ले जाता हुआ दिखाई दिया।

चोरी की पिकअप के साथ तीन गिरफ्तार

समालखा से पिकअप चोरी कर पालम विहार थाना क्षेत्र में बेचने के लिए पहुंचे तीन लोगों को सेक्टर 40 क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान बिहार के सीतामढ़ी निवासी अंकित, मुजफ्फरपुर निवासी संदीप व मोतिहारी निवासी चंदन कुमार के रूप में की गई।

सेक्टर 40 क्राइम ब्रांच ने बताया कि उनकी टीम गश्त पर थी। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर मारुति कंपनी गेट नंबर एक के पास काटरपुरी रोड से एक पिकअप के साथ तीन लोगों को धर दबोचा। तीनों ने पिकअप चोरी की घटना स्वीकार की

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।