Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram News: सोसायटी के गार्ड ने की महिला से दुष्कर्म की कोशिश, अलार्म बजने पर भाग गया

गुरुग्राम के सेक्टर 92 में एक सोसायटी के सुरक्षा गार्ड ने 25 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की और विरोध करने पर महिला के गले में धारदार वस्तु से हमला किया। महिला को गंभीर चोटें आईं और उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मंगलवार सुबह करीब 11 बजे हुई थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Wed, 27 Sep 2023 08:09 AM (IST)
Hero Image
Gurugram News: सोसायटी के गार्ड ने की महिला से दुष्कर्म की कोशिश, अलार्म बजने पर भाग गया

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। गुरुग्राम के सेक्टर 92 की एक सोसायटी में अकेले रहने वाली महिला से सोसायटी के गार्ड द्वारा दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। इसका विरोध करने पर गार्ड ने उसके गले पर वार भी किया।

अपने फ्लैट में अकेली थी महिला 

सेक्टर 10 थाने में गार्ड के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 10 बजे महिला अपने फ्लैट में अकेली थी। इसी दौरान गार्ड फ्लैट में घुस गया। उसने दुष्कर्म की कोशिश की।

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

विरोध करने पर गले पर वार किया। खून निकलने पर आरोपित वहां से फरार हो गया। आसपास के लोग महिला को अस्पताल ले गए। यहां इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। महिला की शिकायत पर आरोपित गार्ड के विरुद्ध मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

Also Read-

गुरुग्राम में 'मामा' ने किया रिश्ते को शर्मसार, 6 साल की बच्ची से की दरिदंगी; आरोपी गिरफ्तार

Gurugram में महिलाओं के गले से चेन लूटने वाले बाइक गिरोह का भंडाफोड़, दो आरोपी और ज्वेलर गिरफ्तार

क्या है मामला?

पीड़िता की शिकायत के अनुसार, सोसायटी के एक सुरक्षा गार्ड ने उनके फ्लैट की घंटी बजाई और जब उन्होंने दरवाजा खोला तो उसने कुछ शिकायत का हवाला देते हुए उससे पूछा कि क्या वह उसकी बालकनी की जांच कर सकता है।

इसके बाद जैसे ही गार्ड फ्लैट में घुसा, उसने महिला को पीछे से पकड़ लिया और जमीन पर गिरा दिया। जब महिला ने उसका विरोध किया और मदद के लिए चिल्लाई, तो आरोपी ने महिला पर किसी धारदार वस्तु से हमला कर दिया। इस दौरान महिला ने शोर मचाना जारी रखा, उनकी आवाज सुनकर कुछ पड़ोसी वहां इकट्ठा हो गए, तब तक गार्ड वहां से फरार हो गया।

पीड़िता के पति एक निजी फर्म में काम करते हैं। उन्होंने बताया कि जब उन्हें घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने रखरखाव और आरडब्ल्यूए कार्यालय के कर्मचारियों को सूचना दी। सोसायटी के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष ने घटना को शर्मनाक बताया है।