Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonali Phogat Case: गुरुग्राम के फ्लैट से गोवा पुलिस को मिलीं कुछ अहम चीजें, खुलेंगे सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े राज!

Sonali Phogat Case भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस जांच कर रही है। रविवार को पुलिस गुरुग्राम स्थित गुड़गांव ग्रींस सोसायटी के फ्लैट में जांच करने के लिए पहुंच गई। यह फ्लैट सोनाली फोगाट और पीए सुधीर सांगवान के नाम से है।

By GeetarjunEdited By: Updated: Sun, 04 Sep 2022 05:53 PM (IST)
Hero Image
सोनाली फोगाट के परिजन (दाएं) और जांच करती गोवा पुलिस (बाएं)। (फोटो क्रेडिट- सजंय गुलाटी)

गुरुग्राम [आदित्य राज]। भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के गुरुग्राम स्थित फ्लैट पर जांच के लिए पहुंची गोवा पुलिस को कुछ अहम चीजें मिली हैं। जिसमें सोनाली के जेवरात और पासपोर्ट भी शामिल है। सोनाली का गुरुग्राम स्थित गुड़गांव ग्रींस सोसायटी में फ्लैट है। वह यहां पीए सुधीर सांगवान के साथ रहती थीं।

गोवा पुलिस गुरुग्राम के धनकोट पुलिस चौकी की टीम के साथ सोनाली फोगाट के फ्लैट पर पहुंची थी। साथ ही सोनाली फोगाट के स्वजन भी पहुंचे थे।

सोनाली फोगाट मर्डर केस में जांच के लिए गोवा पुलिस रविवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे रोहतक जिले (हरियाणा) के सनसिटी सेक्टर-34 में आरोपित पीए सुधीर सांगवान के घर पहुंची। यहां पर टीम करीब 50 मिनट रूकने के बाद चली गई। इसके बाद टीम गुरूग्राम के लिए रवाना हो गई।

ये भी पढ़ें- Noida: पुराना है बिल्डर और बिजली निगम का गठजोड़, करोड़ों रुपये का ऐसे करते हैं खेल

तीन महीने पहले लिया था फ्लैट, 2

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट गुरुग्राम के सेक्टर-102 स्थित गुड़गांव ग्रींस नामक सोसायटी के फ्लैट नंबर-901 में रहती थीं। यह फ्लैट उनके निजी सचिव सुधीर सांगवान ने किराये पर लगभग तीन महीने पहले लिया था। जब भी दोनों कहीं से गुरुग्राम आते थे तो इसी फ्लैट में रहते थे। बताया जाता है कि सोनाली को सुधीर सांगवान अपनी पत्नी बताता था। फ्लैट का किराया 22,000 रुपये प्रति माह था, जिसका एग्रीमेंट सुधीर सांगवान ने कराया था।

परिवार ने योजनावद्ध तरीके से हत्या का लगाया आरोप

बेटी यशोधरा ने बताया कि वो सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं, क्योंकि मैं मौजूदा जांच से संतुष्ट नहीं हूं। कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि उनकी मां की हत्या योजनावद्ध तरीके से की गई थी।

ये भी पढ़ें- Delhi: भारत टैलेंट से भरा पड़ा है, इसका प्रयोग करना बाकी- राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु

उन्होंने बताया कि मां ने मुझसे कहा था कि गोवा में करीब एक हफ्ते तक शूटिंग होगी। लेकिन यह पता चला है कि रिजॉर्ट को केवल दो दिनों के लिए बुक किया गया था। इससे पता चलता है कि यह एक सुनियोजित हत्या थी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर