Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Crime: गुरुग्राम में स्पा संचालक से रंगदारी मांगने वाले दो गिरफ्तार, पिस्टल और कारतूस बरामद

गुरुग्राम के सेक्टर 56 थाना क्षेत्र में एक स्पा संचालक से दो लोगों ने पिस्टल दिखाकर एक लाख रुपये हफ्ता मांगा। हफ्ता न देने पर जान से मारने की धमकी दी। मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों की पहचान बंधवाड़ी गांव निवासी सचिन और दुष्यंत के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से एक बाइक पिस्टल और तीन कारतूस बरामद किए हैं।

By Vinay Trivedi Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 30 Sep 2024 04:52 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में स्पा संचालक से रंगदारी मांगने वाले दो गिरफ्तार। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। गुरुग्राम में सेक्टर 56 थाना क्षेत्र के सुशांत टावर में स्पा संचालक से दो लोगों ने पिस्टल दिखाकर रंगदारी मांगी। उन्होंने एक लाख रुपये हफ्ता नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। इस पर संचालक ने थाने में आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है।

सेक्टर 55 निवासी ललित कुमार ने थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि तीन-चार दिनों से उनके पास दो लोगों के फोन आ रहे थे। उन्होंने एक लाख रुपये हफ्ता देने की धमकी दी। शनिवार को दो लोग उनके स्पा में आए। दोनों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। इन्होंने पैसे न देने पर पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। केस दर्ज होने के बाद सेक्टर 40 क्राइम ब्रांच की टीम ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपितों को ग्वाली पहाड़ी से गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान बंधवाड़ी गांव निवासी सचिन और दुष्यंत के रूप में की गई।

नशे की पूर्ति के लिए की वारदात

पुलिस पूछताछ में पता चला कि दुष्यंत इलेक्ट्रिशियन का काम करता था तथा सचिन एक प्राइवेट स्कूल में गाड़ी चलाता था। दुष्यंत नशा करने का आदि है। नशे की पूर्ति के लिए आरोपित ने रंगदारी मांगने की साजिश रची। दुष्यंत का स्पा सेंटर संचालक के पास आना जाना था। इसे पता था कि स्पा संचालक का काम अच्छा चल रहा है। इसने राह चलते व्यक्ति से फोन लेकर स्पा संचालक से रंगदारी मांगी।

इसने 40 हजार में हथियार खरीदा और चार हजार में चोरी की बाइक खरीद कर साथी सचिन व एक अन्य को स्पा संचालक से रुपये लेने भेज दिया। दुष्यंत स्वयं नहीं गया, क्योंकि स्पा संचालक उसको पहचानता था। पुलिस टीम ने इसके पास से एक बाइक, पिस्टल और तीन कारतूस बरामद किए हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें