Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Accident: तेज रफ्तार ऑटो पलटा, बेटी से मिलकर लौट रहे पिता की दबने से हुई मौत

गुरुग्राम के मानेसर के नाहरपुर में एक सड़क हादसा हो गया जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग अपनी बेटी से मिलकर वापस घर लौट रहा था। दरअसल तेज रफ्तार ऑटो शिवाजी नगर थाना क्षेत्र में बेरी वाला बाग के पास दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर पलट गया। वह इसके नीचे ही दब गए। पुलिस मामले में कार्रवाई तेज कर दी है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 28 Jul 2024 01:05 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम मे मानेसर के नाहरपुर में सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। जिले के मानेसर के नाहरपुर में अपनी बेटी से मिलकर गुरुग्राम बस स्टैंड जा रहे एक पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई। तेज रफ्तार ऑटो शिवाजी नगर थाना क्षेत्र में बेरी वाला बाग के पास दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर पलट गया। वह इसके नीचे ही दब गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आटो चालक के विरुद्ध केस दर्ज किया है। 

उत्तर प्रदेश के हरदोई के गांव डाबा निवासी पूजा ने थाना पुलिस को बताया कि वह अपने पिता महेंद्र कुमार के साथ बहन लक्ष्मी से मिलने के लिए मानेसर गई थीं। शनिवार रात वह बहन से मिलकर पिता के साथ आटो से गुरुग्राम बस स्टैंड जा रही थीं। ऑटो चालक तेज रफ्तार और बेतरतीब तरीके से ऑटो चला रहा था। 

घायलों को मेदांता अस्पताल में कराया गया भर्ती

पूजा ने कई बार उससे आटो सही तरीके से चलाने के लिए कहा। बेरी वाला बाग के पास ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। ऑटो सवार महेंद्र इसके नीचे दब गए। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। आसपास के लोग घायल को मेदांता अस्पताल ले गए। यहां इलाज के दौरान रात में उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः Gurugram: काला खैरमपुरिया का साथी रोहित थाइलैंड से गिरफ्तार, हिसार में की थी अंधाधुंध फायरिंग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर