Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Accident: बिलासपुर में ट्रक की टक्कर से पलटा टेंपो, एक की मौत; छह घायल

शहर के बिलासपुर थाना क्षेत्र में पचगांव के पास दिल्ली जयपुर हाईवे पर एक ट्रक ने पीछे से टेंपो को टक्कर मार दी। जिसके बाद टेंपो सड़क पर पलट गया। इस हादसे में एक की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 21 Aug 2024 09:35 AM (IST)
Hero Image
टेंपो को ट्रक ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत। प्रतीकात्मक फोटो

 जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। (Gurugram Road Accident) बिलासपुर थाना क्षेत्र में पचगांव के पास दिल्ली जयपुर हाईवे पर पीछे से आए ट्रक की टक्कर से टेंपो पलट गया। इस हादसे में टेंपो सवार छह लोग घायल हो गए। अस्पताल में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। पुलिस (Gurugram Police) ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित ने पुलिस को बताई आपबीती

भिवाड़ी के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी राहुल ने थाना पुलिस को बताया कि वह मंगलवार को अपने दोस्त सूरज, पंकज, शुभम, नीरज, सचिन व दीपराज के साथ टेंपो से गुरुग्राम टहलने गए थे। राहुल ने बताया कि वह टेंपो चलाते हैं, वही सभी को गुरुग्राम लेकर गए थे।

देर रात दो बजे जब वे लोग भिवाड़ी वापस जा रहे थे तब पचगांव चौक से एक किलोमीटर आगे जयपुर की तरफ पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने दाहिनी तरफ से टेंपो में टक्कर मार दी। इससे टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

अस्पताल में इलाज के दौरान एक ने तोड़ा दम

आसपास के लोग सभी घायलों को निजी अस्पताल ले गए यहां सूरज ने दम तोड़ दिया। सूरज मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के गांव निधिनगर पड़ेवा के रहने वाले थे और यहां भिवाड़ी में किराए से रहकर एक फैक्ट्री में काम करते थे। पुलिस ने परिवार वालों को घटना की सूचना दी है। अन्य घायलों की स्थिति ठीक है।

यह भी पढ़ें: जाम में फंसी कार, दो घंटे तक जिंदगी के लिए तड़पता रहा व्यक्ति; दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर