Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Accident: डाक कांवड़ ले जा रहे तीन कांवड़ियों को ट्रक ने कुचला, एक की मौत; दो घायल

Kanwariyas Road Accident गुरुग्राम से एद दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां पर डाक कांवड़ लेकर जा रहे तीन लोगों को ट्रक ने कुचल दिया। घटना में एक की मौत हो गई। जबकि दो कांवड़िये घायल हो गए। कांवड़ियों का जत्था हरिद्वार से डाक कांवड़ लेकर राजस्थान के बालेश्वर धाम जा रहा था। खेड़कीदौला थाना क्षेत्र में रामपुरा फ्लाइओवर के पास सुबह चार बजे दुर्घटना हुआ।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 31 Jul 2024 09:58 AM (IST)
Hero Image
Gurugram News: गुरुग्राम में तीन कांवड़ियों को ट्रक ने कुचला।

 विनय त्रिवेदी, गुरुग्राम। ((Gurugram Accident News) हरिद्वार से डाक कांवड़ लेकर राजस्थान के बालेश्वर धाम जा रहे तीन कांवड़ियों को खेड़कीदौला थाना क्षेत्र के रामपुरा फ्लाइओवर के पास पीछे से आ रहे ट्रक चालक ने कुचल दिया। इस हादसे में एक कांवड़िये की मौत हो गई, जब दो गंभीर रूप से घायल हैं।

हादसे के बाद ट्रक चालक घटनास्थल से फरार

हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। वहीं कांवड़ियों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। खेड़कीदौला थाना पुलिस व अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

ट्रक ने कांवड़ियों की बाइक को मारी टक्कर

राजस्थान का कांवड़ियों का एक जत्था डांक कांवड़ लेकर हरिद्वार से वापस जा रहा था। बुधवार सुबह चार बजे खेड़कीदौला थाना क्षेत्र के रामपुरा फ्लाइओवर के पास जब जत्थे के लोग पहुंचे, इसी दौरान पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने कांवड़ियों की बाइक में टक्कर मार दी।

इस पर कांवड़िये अभिषेक मीना, हेमंत मीना और योगेश सवार थे। गंभीर रूप से घायल तीनों को अस्पताल ले जाया गया। यहां डाक्टरों ने हेमंत को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच की शुरू

कांवड़ियों के मुताबिक ट्रक मिट्टी से भरा था और ओवरलोड था। उन्होंने चालक के नशे में होने का भी आरोप लगाया। घटना के बाद कांवड़ियों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। थाना पुलिस (Gurugram ने समझाकर लोगों को हाईवे से हटाया और मामले की जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: राज्यसभा क्रॉस वोटिंग मामला: जांच के लिए गुरुग्राम पहुंची हिमाचल पुलिस, नहीं मिला सहयोग; खाली हाथ लौटी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर