Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram News: बसई एन्क्लेव घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची को टेंपो ने कुचला, मौत

सोमवार दोपहर उनकी तीन साल की बेटी अमृता घर के खेल रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार में आए लोडर टेंपो ने टक्कर मार दी। बेटी के सिर में गंभीर चोट लगी थी। पिता ने नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया जहां बच्ची की मौत हो गई। वहीं सेक्टर-9ए थाना क्षेत्र में एक युवक ट्रक की चपेट में आ गया।

By virat tyagi Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Tue, 02 Jan 2024 05:32 PM (IST)
Hero Image
बसई एन्क्लेव घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची को टेंपो ने कुचला

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। बसई एन्क्लेव में एक घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची को तेज रफ्तार लोडर टेंपो ने कुचल दिया। हादसे में उसकी मौत हो गई। पिता की शिकायत पर सेक्टर-10 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया।

बेटी के सिर में आई थी गंभीर चोट

मूल रूप से बिहार के नालंदा निवासी श्याम कुमार ने पुलिस को बताया कि वह बसई एन्क्लेव में किराए पर रहते हें। सोमवार दोपहर उनकी तीन साल की बेटी अमृता घर के खेल रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार में आए लोडर टेंपो ने टक्कर मार दी। बेटी के सिर में गंभीर चोट लगी थी। पिता ने नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां बच्ची की मौत हो गई।

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक घायल

सेक्टर-9ए थाना क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक घायल हो गया। युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अशोक विहार फेस-3 निवासी राजू सिंह ने पुलिस को बताया कि वह स्विगी कंपनी में काम करते हैं।

बीते दिनों वह खाना डिलीवरी करने जा रहे थे। इसी दौरान सिद्धेश्वर टी प्वाइंट के पास एक ट्रक ने पीछे से मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी थी। टक्कर लगने सेवह सड़क पर गिर गए और ट्रक की चपेट में आ गए। राहगीरों ने उन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें