Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुरुग्राम के फाइव स्टार होटल में दो साल तक की मौज, नहीं चुकाया 51 लाख का बिल; मामला पहुंचा थाने

आरोपितों ने रुपये देने का आश्वासन दिया लेकिन इसके बाद भी रुपये नहीं दिए। कई बार फोन किए जाने पर एक निदेशक ने बात की और उन्हें पैसे देने से मना कर दिया। साथ ही झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी। शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया कि आरोपितों ने इससे पहले भी कई बार लोगों से धोखाधड़ी की है।

By Edited By: Abhishek TiwariUpdated: Tue, 19 Sep 2023 12:56 PM (IST)
Hero Image
फाइव स्टार होटल में 2 साल तक की मौज, नहीं चुकाया 51 लाख का बिल (Image Credit- Radisson hotels)

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। दिल्ली-गुरुग्राम हाईवे पर उद्योग विहार में स्थित फाइव स्टार होटल रेडिसन में दो साल तक निजी कंपनी के निदेशकों ने सुविधाएं लीं। जब उनसे 51 लाख रुपये का बिल मांगा गया तो उन्होंने देने से मना कर दिया।होटल की तरफ से उद्योग विहार थाने में संबंधित कंपनी के निदेशकों के विरुद्ध केस दर्ज कराया गया।

रेडिसन होटल की तरफ से प्रतिनिधि राकेश शर्मा ने दर्ज कराई शिकायत में कहा कि इच्छापूर्ति के नाम से जानी जाने वाली जीजीजे साल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के निदेशकों ने अप्रैल 2021 से मार्च 2023 दो साल तक होटल में कार्यक्रम, सेमिनार, रूम व अन्य आयोजनों के लिए करार किया।

कंपनी के निदेशकों पर हो गया 50 लाख से ज्यादा का बकाया 

दो सालों में उन्होंने शुरुआत में कुछ राशि अदा की। इसके बाद उन्होंने रुपये देने बंद कर दिए। मार्च 2023 तक कंपनी के निदेशकों पर 50 लाख 86 हजार 852 रुपये का बकाया हो गया।

इसके बाद पहले निदेशकों से मोबाइल पर संपर्क किया गया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। फिर कई बार ई-मेल कर राशि का भुगतान करने के लिए कहा गया।

Also Read-

गुरुग्राम में गेस्ट हाउस मालिक ने साथियों के साथ पीट-पीटकर नौकर को मार डाला, चोरी के शक में की गई हत्या

आरोपितों ने रुपये देने का आश्वासन दिया, लेकिन इसके बाद भी रुपये नहीं दिए। कई बार फोन किए जाने पर एक निदेशक ने बात की और उन्हें पैसे देने से मना कर दिया। साथ ही झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी।

शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया कि आरोपितों ने इससे पहले भी कई बार लोगों से धोखाधड़ी की है। उद्योग विहार थाना पुलिस ने सोमवार शाम नामजद मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।