Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दर्दनाक हादसा: कार ने बच्चे को रौंदा, इलाज के दौरान मासूम ने तोड़ा दम; परिवार में मचा कोहराम

गुरुग्राम के सुशांत लोक ए ब्लाक में एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें एक तीन साल के बच्चे की मौत हो गई। रविवार शाम को बच्चा गली में खेल रहा था तभी एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

By Vinay Trivedi Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 30 Sep 2024 04:42 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में एक बच्चे को कार ने रौंदा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। Gurugram Accident गुरुग्राम में सुशांत लोक ए ब्लाक में रविवार शाम छह बजे गली में खेल रहे तीन वर्षीय बच्चे को कार चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में इलाज के दौरान रात में बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

मूलरूप से मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ निवासी राहुल ने सेक्टर 29 थाने में दी शिकायत में कहा कि वह सुशांत लोक ए ब्लाक स्थित मकान नंबर 773 में गार्ड हैं। इसी मकान में वह परिवार समेत किराये से रहते भी हैं।

बताया कि रविवार शाम छह बजे उनका बेटा कायरव घर के बाहर गली में खेल रहा था। इसी दौरान इसी गली में तीन चार घर छोड़कर रहने वाला संजीव तेज रफ्तार में कार लेकर आया और बच्चे को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें- Divya Pahuja Murder: कौन थी मॉडल दिव्वा पाहुजा? पढ़ें क्यों की गई थी हत्या; हत्यारे के साथ थे अवैध संबंध

हादसे के बाद परिवार के लोग बच्चे को मैक्स अस्पताल ले गए। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपित कार चालक के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें