Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: राजीव चौक फ्लाईओवर पर ट्रक की टक्कर से जीजा-साली की मौत, चालक फरार

गुरुग्राम के राजीव चौक फ्लाइओवर के नीचे एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें एक ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी सवार जीजा-साली की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। ट्रक चालक मौके से फरार है। जीजा साली को बस स्टैंड तक छोड़ने जा रहे थे।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Updated: Sat, 28 Sep 2024 07:48 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में दर्दनाक हादसे में जीजा-साली की मौत।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सदर थाना क्षेत्र के राजीव चौक फ्लाइओवर के नीचे सामने से आए ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार जीजा-साली की मौत हो गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया।

मूल रूप से राजस्थान के कोटपूतली निवासी 25 वर्षीय पूजा गुरुग्राम के राजेंद्रा पार्क में किराये से रहने वाली दीदी और जीजा खेम सिंह के घर आई थीं।

पूजा को बस तक छोड़ने जा रहे थे जीजा खेम सिंह

रविवार को पूजा की सीटेट की परीक्षा थी। इसलिए वह वापस घर जा रही थीं। 40 वर्षीय खेम सिंह स्कूटी से पूजा को शनिवार सुबह छह बजे राजीव चौक के पास बस के लिए छोड़ने जा रहे थे।

इसी दौरान राजीव चौक फ्लाइओवर के नीचे सोहना की तरफ से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। आसपास के लोग दोनों घायलों को निजी अस्पताल ले गए।

डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। खेम सिंह मूल रूप से राजस्थान के अलवर के रहने वाले थे। वह दिल्ली की स्पेयर पार्ट कंपनी में काम करते थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें