Move to Jagran APP

Gurugram Crime: गुरुग्राम मर्डर केस का हुआ खुलासा, खंडहर मकान की छत से धक्का देकर पति ने की थी पत्नी की हत्या

गुरुग्राम के वजीरपुर में शराब पीने से मना करने पर एक पति ने अपनी पत्नी को खंडहर मकान की छत से नीचे धक्का दे दिया जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी ने पहले तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन जांच में उसकी करतूत सामने आ गई। सेक्टर 93 चौकी पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

By Vinay Trivedi Edited By: Sonu Suman Updated: Thu, 24 Oct 2024 05:59 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम के खंडहर मकान की छत से धक्का देकर पति ने की थी पत्नी की हत्या।
जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। वजीरपुर में शराब पीने से मना करने पर हुए झगड़े के बाद पति ने खंडहर मकान की छत से धक्का देकर पत्नी को नीचे गिरा दिया। इससे उसकी मौत हो गई। आरोपित ने स्वजन और पुलिस को रेलवे ट्रैक से अंडरपास में गिर जाने से मौत होने की बात कहकर गुमराह किया। सेक्टर 93 चौकी पुलिस ने जांच करते हुए गुरुवार को आरोपित पति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया।

सेक्टर 93 चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर प्रदीप ने बताया कि मंगलवार रात एसटीजी अस्पताल से 28 वर्षीय महिला को मृत अवस्था में लाने की सूचना मिली। इस पर टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। महिला की पहचान गढ़ी हरसरु के शिवा एन्क्लेव निवासी गीता के रूप में की गई।

महिला के पति ने बताई पैर फिसलने की कहानी

महिला के पति धर्म सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी रेलवे ट्रैक पार कर रही थी, इसी दौरान पैर फिसलकर अंडरपास में गिर गई। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां कोई निशान नहीं पाए गए। आसपास और महिला के परिवार से जानकारी की गई तो शक पति पर गया। इसके बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने हत्या का राज उगल दिया।

राजस्थान के दौसा का रहनेवाला है आरोपी

इस मामले में राजस्थान के दौसा निवासी महिला के पिता ने आरोपित पति पर हत्या का केस दर्ज कराया है। पूछताछ में पता चला कि धर्म सिंह मूल रूप से राजस्थान के दौसा जिले का रहने वाला है। वह दस साल से गुरुग्राम के शिव एन्क्लेव में पत्नी के साथ रह रहा था। वह गढ़ी हरसरू में बाइक रिपेयरिंग का काम करता था। 22 अक्टूबर की शाम वह अपने घर से कुछ दूर रेलवे लाइन पार वजीरपुर में खंडहर मकान में शराब पी रहा था।

आरोपी ने छत पर ले जाकर दिया पत्नी को धक्का

यहां उसकी पत्नी पहुंच गई और विरोध करने पर इनका झगड़ा हो गया। आरोपित ने पहले गीता से मारपीट की और फिर छत पर ले जाकर धक्का दे दिया। यह भी पता चला कि वह शराब पीने का आदी था और पत्नी से इस बात पर पहले भी कई बार मारपीट कर चुका था। उसने गीता की मौत होने पर स्वजन को भी गुमराह किया था।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली पुलिस के सिपाही ने चार दोस्तों के साथ मिलकर दो लोगों को किया अगवा, 12 घंटे तक चला ऑपरेशन

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।