Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Accident: बिना इंडिकेटर दिए घुमाया ट्रक, दूसरी गाड़ी से हो गई जोरदार भिड़ंत, ड्राइवर की मौत

Gurugram Accident News गुरुग्राम के आईएमटी मानेसर थाना क्षेत्र में पटौदी रोड पर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। जिसमें एक गाड़ी चालक की मौत हो गई। दरअसल ट्रक ड्राइवर पर आरोप है कि उसने बिना इंडिकेटर दिए हुए गाड़ी को घुमाया। जिस कारण से ट्रक दूसरी गाड़ी से जा भिड़ी। पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज किया।

By Vinay Trivedi Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Mon, 26 Aug 2024 11:46 AM (IST)
Hero Image
Gurugram News: आनंद ढाबा के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बिना इंडिकेटर दिए गाड़ी घुमाई, एक की मौत। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। आईएमटी मानेसर थाना क्षेत्र में पटौदी रोड पर आनंद ढाबा के पास तेज रफ्तार जा रहा ट्रक बिना इंडिकेटर दिए अचानक मुड़ गया। इससे पीछे से आ रही टाटा 407 गाड़ी ट्रक से भिड़ गई।हादसे में गाड़ी चालक की मौत हो गई।

बिना इंडिकेटर दिए आनंद ढाबा के पास ट्रक को मोड़ा

पुलिस ने ट्रक चालक के विरुद्ध लापरवाही का केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के गांव काकन नगला निवासी बिकेश ट्रांसपोर्ट कंपनी की टाटा 407 गाड़ी चलाते थे। बिकेश रविवार शाम आईएमटी मानेसर से गाड़ी में माल भरकर सोनीपत जा रहे थे।

रास्ते में आईएमटी मानेसर सेक्टर आठ की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बिना इंडिकेटर दिए आनंद ढाबा के पास ट्रक को मोड़ दिया। इससे पीछे से आ रही टाटा 407 गाड़ी अनियंत्रित हो गई और ट्रक से जाकर भिड़ गई।

इलाज के दौरान घायल ड्राइवर की मौत

घटना में 28 वर्षीय बिकेश गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। आरोपित ड्राइवर को भी आसपास के लोगों ने मौके से ही पकड़ लिया।

उसकी पहचान कन्नौज के गांव वालनपुर निवासी रिंकू पाल के रूप में की गई है। उसके विरुद्ध थाने (Gurugram Police) में केस दर्ज कराया गया है। वहीं बिकेश के परिवार वालों को घटना की सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें: Gurugram News: पुलिस की लापरवाही से एक साल तक नहीं हुई FIR, पीड़ित को इंसाफ के लिए करना पड़ा संघर्ष

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर