Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Corona in Gurugram: गुरुग्राम में डराने लगा कोरोना वायरस, महिला की मौत के बाद आज मिले दो और नए मरीज

मंगलवार को 124 संदिग्धों के सैंपल लिए गए हैं। इसमें 54 एंटीजन व 70 आरटी-पीटीआर टेस्ट किए गए जबकि दो संक्रमित रिकवर हुए है। जिले में सक्रिय मामले पांच है।मंगलवार को जिन दो महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें एक 75 वर्षीय पालम विहार और दूसरी 78 वर्षीय महिला सेक्टर-43 निवासी हैं। अब तक गुरुग्राम में कोरोना से 1037 लोगों की जान जा चुकी है।

By joohi dass Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Tue, 02 Jan 2024 07:28 PM (IST)
Hero Image
महिला की मौत के बाद गुरुग्राम में मिले दो और नए केस

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। जिले में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। इसी बीच सोमवार को पहली मौत दर्ज की गई है। वहीं मंगलवार को दो लोगों की रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। अब जिले में पांच मामले सक्रिय हैं।

सक्रिय मरीजों की संख्या पहुंची पांच

जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. जयप्रकाश ने बताया कि मंगलवार को 124 संदिग्धों के सैंपल लिए गए हैं। इसमें 54 एंटीजन व 70 आरटी-पीटीआर टेस्ट किए गए, जबकि दो संक्रमित रिकवर हुए है। जिले में सक्रिय मामले पांच है।मंगलवार को जिन दो महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

गुरुग्राम में 1037 लोगों की कोरोना से मौत

इनमें एक 75 वर्षीय पालम विहार और दूसरी 78 वर्षीय महिला सेक्टर-43 निवासी हैं। दोनों की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। बताया कि सभी मरीजों को होम आइसोलेशन में रखकर इलाज किया जा रहा है। अब तक गुरुग्राम में कोरोना से 1037 लोगों की जान जा चुकी है।

खास बात है कि सोमवार को कोरोना से 47 वर्षीय महिला की मौत हुई थी। महिला पहले से ही शुगर, बीपी, कोरोनरी धमनी रोग, कार्डियोमायोपैथी से ग्रस्त थी। जिसे एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया था।

यह भी पढ़ें- Driver Strike: गुरुग्राम में एक लाख कमर्शियल वाहनों के थमे पहिए, ड्राइवरों के हड़ताल से सब्जी के दामों में उछाल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें