Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: CNG के पैसे मांगे तो कार सवार लोगों ने तीन सेल्समैन को पीटा, लाठी-डंडों से की हड्डी-पसली एक

खेड़कीदौला थाना क्षेत्र में नखड़ौला के पास एक पेट्रोल पंप पर कार में सीएनजी डलवाने आए कुछ लोगों ने पैसे मांगने पर तीन सेल्समैन से मारपीट की। लाठी-डंडों और अग्नि-शामक सिलेंडर से जमीन पर गिराकर पीटा। तीनों मानेसर में निजी अस्पताल के आइसीयू में भर्ती हैं। वहीं पंप कर्मियों ने हिम्मत दिखाकर एक आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

By Vinay TrivediEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Thu, 31 Aug 2023 08:08 PM (IST)
Hero Image
घटना का वीडियो पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। खेड़कीदौला थाना क्षेत्र में नखड़ौला के पास एक पेट्रोल पंप पर कार में सीएनजी डलवाने आए कुछ लोगों ने पैसे मांगने पर तीन सेल्समैन से मारपीट की। लाठी-डंडों और अग्नि-शामक सिलेंडर से जमीन पर गिराकर पीटा। तीनों मानेसर में निजी अस्पताल के आइसीयू में भर्ती हैं। वहीं पंप कर्मियों ने हिम्मत दिखाकर एक आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना का वीडियो पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

जानकारी के अनुसार दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस पर खेड़कीदौला थाना क्षेत्र में नखड़ौला गांव के पास बने इंडियन आयल के पेट्रोल पंप पर बुधवार रात पौने एक बजे अर्टिगा कार पहुंची। इस पंप पर सीएनजी भी मिलती है। सेल्समैन ने सीएनजी डालने के लिए गाड़ी में सवार सभी लोगों को उतरने के लिए कहा। इस पर लोग बिफर गए, हालांकि सभी नीचे उतर आए।

शराब के नशे मे चूर थे आरोपित

सीएनजी डालने के बाद जब सेल्समैन ने रुपये मांगे तो शराब के नशे में चूर आठ युवकों ने धक्का-मुक्की शुरू कर दी। हाथापाई की और पास में पड़े लाठी-डंडों से सेल्समैन को पीटने लगे। इसी दौरान दो अन्य सेल्समैन युवकों को वहां से भगाने के लिए अग्नि-शामक सिलेंडर उठाकर लाए और धुआं करने लगे।

आरोपित युवकों ने सिलेंडरों को छीनकर उन्हीं से सेल्समैन पर कई वार किए। पेट्रोल पंप के मैनेजर को भी पीटा। लाठी-डंडों के वार से तीनों सेल्समैन के शरीर में कई फैक्चर हो गए। सिर में भी गंभीर चोट आई। सभी को जमीन पर गिराकर बुरी तरह से पीटा गया। इसके बाद सभी यहां से भाग निकले।

आस पास के लोगों ने दिखाई हिम्मत

पेट्रोल पंप पर तैनात अन्य लोगों ने हिम्मत दिखाकर भाग रहे आरोपितों में से एक युवक को दबोच लिया। इसके बाद फोन से गश्त कर रही पीसीआर वैन को बुलाकर आरोपित युवक को सौंप दिया। इस घटना का वीडियो पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गया।

खेड़कीदौला थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में पेट्रोल पंप के मैनेजर की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई है। एक आरोपित को पकड़ा गया है। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। जांच में पता चला है कि सीएनजी डलवाने के लिए आई कार रेवाड़ी जिले की थी। इस घटना से पेट्रोल पंप पर तैनात अन्य कर्मचारियों में दहशत का माहौल है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर