Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मर्चेंट नेवी में हैं पति, 3-4 में एक बार घर आते हैं और करते हैं... महिला और बेटे ने लगाए ये गंभीर आरोप

मर्चेंट नेवी कर्मी पर उनकी पत्नी ने उन्हें और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पत्नी का आरोप है कि उनके पति ने धमकी दी है कि जब वह घर आएंगे तो उन्हें और बेटे का जान से मार देंगे। पत्नी की शिकायत पर सेक्टर-14 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Wed, 01 Nov 2023 12:19 AM (IST)
Hero Image
मर्चेंट नेवी में हैं पति, 3-4 में एक बार घर आते हैं और करते हैं

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। मर्चेंट नेवी कर्मी पर उनकी पत्नी ने उन्हें और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पत्नी का आरोप है कि उनके पति ने धमकी दी है कि जब वह घर आएंगे तो उन्हें और बेटे का जान से मार देंगे।

पत्नी की शिकायत पर सेक्टर-14 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मूल रूप से जींद निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह फिलहाल मियां कॉलोनी में रहती हैं। उन्होंने बताया कि पति मर्चेंट नेवी में काम करते हैं।

पति हैं घर आने वाले

उनका आरोप है कि पति ने वॉट्सऐप पर उन्हें और बेटे को जान से मारने की धमकी दी। उनके पति साल में तीन से चार महीने की छुट्टी पर आते हैं। अब उनके पति को छुट्टी मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें- Gurugram Crime News: लोन देने के नाम पर व्यक्ति से 71 लाख की ठगी, पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा

पति वॉट्सऐप पर उनसे गाली-गलौज भी करते हैं। महिला ने पुलिस से अपनी और बेटे की सुरक्षा के निवेदन किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।