Move to Jagran APP

VIDEO: गुरुग्राम में न्यू ईयर के जश्न में चूर युवाओं ने मचाया हुड़दंग, कार से लगाए श्रीराम के जयकारे; बीच सड़क पर की मारपीट

गुरुग्राम की एमजी रोड पर रात 12 बजे के बाद एक युवक कार के सनरूफ के बाहर खड़े होकर जय श्री राम के जयकारे लगाता दिखा। इस पर फौरन पुलिस ने वहां पहुंचकर युवक को कार के अंदर बिठाकर घर के लिए रवाना कर दिया। जेल चौक पर दो कारों की टक्कर के बाद दो पक्षों में मारपीट की घटना हुई।

By Vinay Trivedi Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 01 Jan 2024 12:33 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में नए साल के जश्न में युवाओं ने कई जगहों पर हुड़दंग मचाया, बीच सड़क पर मारपीट

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। शहर में नए साल के स्वागत के जश्न में चूर कुछ युवाओं ने हुड़दंग मचाया। सबसे ज्यादा हंगामा एमजी रोड पर हुआ। यहां कई युवाओं ने शराब के नशे में चूर होकर गाली-गलौज किया तो एक युवक ने कार की सनरूफ से बाहर आकर श्री राम के जयकारे लगाए।

बीच सड़क पर की मारपीट

वहीं जेल चौक पर दो कारों की टक्कर के बाद दो पक्षों में मारपीट की घटना हुई। सड़क पर अलर्ट पुलिस ने सख्ती से मामलों को संभाला। नए साल पर जहां जमकर जश्न मना तो वहीं कुछ लोगों ने कानून का भी ख्याल नहीं रखा।

कार की छत पर श्रीराम के जयकारे लगाते दिखा युवक

एमजी रोड पर रात 12 बजे के बाद एक युवक कार के सनरूफ के बाहर खड़े होकर जय श्री राम के जयकारे लगाता दिखा। इस पर फौरन पुलिस ने वहां पहुंचकर युवक को कार के अंदर बिठाकर घर के लिए रवाना कर दिया।

दूसरी तरफ एक युवक गाड़ी के बोनट पर बैठकर जाता दिखा। इसका वीडियो फुटेज इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ। वहीं जेल चौक पर दो गाड़ियों की टक्कर के बाद दो पक्ष आपस में भिड़ गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया, लेकिन सभी मारपीट करते रहे। इस पर पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया। गुरुग्राम में एमजी रोड पर ज्यादा हुड़दंग दिखा। देर रात तक पुलिस लोगों को संभालने में मशक्कत करती दिखी।

तैनात किए गए थे तीन हजार पुलिसकर्मी

शहर के लोग नया साल हर्षोउल्लास से मनाएं और कोई लड़ाई झगड़ा न हो, इसके लिए तीन हजार से ज्यादा पुलिसकर्मियों ने सुरक्षा व्यवस्था संभाली। शहर के 200 पब और बार में नए साल के जश्न पर कार्यक्रम हुआ। यातायात व्यवस्था को देखते हुए डीएलएफ इलाके में दस जगहों पर अस्थाई पार्किंग बनाई गई थी।

वहीं शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की गई। सोमवार सुबह शहर के मंदिरों के बाहर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती रही। नव वर्ष पर सुबह-सुबह लोग परिवार के साथ भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।