Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime News: पुरानी रंजिश में 19 साल के युवक की चाकुओं से गोदकर की हत्या, घटना में दो बाल-बाल बचे

पुरानी रंजिश के कारण 15 युवकों ने हिसार के सूर्य नगर में नहर के रेलवे फाटक के नजदीक सोमवार दोपहर 1230 बजे के करीब सूरज करण और रोहित को झगड़े में समझौते के लिए बुलाकर उन पर चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया। इसमें से सूरज (19) नाम के एक युवक की बीच रास्ते में ही मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Subhash ChanderEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 10 Oct 2023 02:49 PM (IST)
Hero Image
पुरानी रंजिश में 19 साल के युवक की चाकुओं से गोदकर की हत्या। फोटो प्रतीकात्मक

जागरण संवाददाता, हिसार। Haryana Crime News: सूर्य नगर में नहर के रेलवे फाटक के नजदीक सोमवार दोपहर 12:30 बजे के करीब, सूरज, करण और रोहित को झगड़े में समझौते के लिए बुलाकर करीब 15 युवकों ने उन पर चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया। सूरज और करण चाकू लगने से गंभीर रुप से घायल हो गए। इन्हें नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

वहां सूरज की हालत गंभीर होने के कारण उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया, लेकिन स्वजन उसे निजी अस्पताल में लेकर जाने लगे लेकिन बीच रास्ते ही सूरज की मौत हो गई। निजी अस्पताल में डाक्टरों ने सूरज को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर एचटीएम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्वजनों के बयान दर्ज कर नौ नामजद सहित चार अन्य पर केस दर्ज कर लिया है।

मैं बर्गर हार्बर पर पिज्जा बनाने का काम करता हुं। सूर्य नगर का सूरज व रोहित मेरे दोस्त हैं। सूरज का दो दिन पहले सूर्य नगर के ही हिमांशु के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। उस दौरान मामला शांत हो गया था। सोमवार दोपहर 12 बजे के करीब हम तीनों सूरज के एक दोस्त के घर पर बैठे थे।

यह भी पढ़ें: Jind Accident: बोलेरो की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दंपती की मौत, हादसे में बेटा घायल; पुलिस कर रही मामले की जांच

हत्या के उद्देश्य से प्लान के तहत बुलाया गया

वहां पर आर्यन उर्फ कानू नाम का युवक बुलाने आया था। वे 3-4 थे, लेकिन फोन करके अपने 10-11 साथियों को ओर बुला लिया था। जब वह बाहर आए तो पहले प्यार से बात करने लगे। इनमें से कुछ ने चाकू निकाल लिए। मेरे ऊपर, सूरज व रोहित पर चाकू से वार करने लगे। रोहित तो साइड हो गया, लेकिन कंधे व हाथ और कमर पर व सूरज की छाती व पेट पर चाकू से वार किए।

वहां एक बकरी वाले ने और कुछ अन्य ने उन्हें छुड़वाया था। चाकू लगने पर हम दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। हम दोनों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां सूरज की गंभीर हालत के चलते उसे रेफर किया गया। बाद में उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने कहा बातचीत करने के बहाने बुलाया फिर किया चाकूओं से वार

पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि जैसा कि चाकू लगने से घायल करण ने बताया। प्लान बनाकर की हत्या करण ने बताया कि बातचीत करने के बहाने बुलाया था। वहां कन्नू, अंकुश व अन्य दो युवक बातचीत करने लगे थे।

10-15 युवक आते ही झगड़ा करने लगे और सूरज पर चाकू से वार कर दिया। जब करण ने सूरज को बचाने की कोशिश की तो उस पर भी वार किया गया। करण ने बताया कि आरोपितों ने प्लान बनाकर उन्हें बुलाया और फिर चाकू से वार कर घायल कर दिया।

सूरज के छाती और दिल के ऊपर चाकू लगा था। सूरज 19 कपड़े के शोरूम में काम करता था, कारण जो की पिज़्ज़ा कैफे पर काम करता है। मामले में सूरज के पिता धर्मबीर के बयान पर आरोपितों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। इसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। पीएसआइ कर्मजीत, इंचार्ज, सूर्य नगर चौकी, हिसार।

यह भी पढ़ें: Haryana News: बस इस बात को लेकर किसान पिता-पुत्र पर 15 मजदूरों ने अचानक बोला हमला, पुलिस कर रही जांच

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर