Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhavya Bishnoi Wedding: आज उदयपुर में राजसी शादी-पूर्व सीएम के पौते लेंगे सात फेरे, शादी एक-रिसेप्शन तीन; चार लाख मेहमान

Bhavya Bishnoi Wedding Today आज आदमपुर से भाजपा विधायक भव्य बिश्नोई अपनी होने वाली आईएएस दुल्हनिया संग फेरे लेंगे। यह रॉयल वेडिंग शुक्रवार को उदयपुर में होने जा रही है। भव्य पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई के बेटे और पूर्व मुख्यमंत्री स्व. भजनलाल के पौत्र(पौते) हैं। बहुचर्चित इस शादी में सिर्फ हरियाणा ही नहीं सात राज्य और केंद्र शासित राज्यों के चार लाख से ज्यादा मेहमान शिरकत करेंगे।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Fri, 22 Dec 2023 09:37 AM (IST)
Hero Image
आदमपुर से भाजपा विधायक भव्य बिश्नोई अपनी होने वाली आईएएस दुल्हनिया संग फेरे लेंगे। फाइल फोटो

संवाद सूत्र, मंडी आदमपुर (हिसार)। साल के इस अंत में उदयपुर फिर चर्चा में है यहां राजसी शादी होने वाली है। आदमपुर से भाजपा विधायक भव्य बिश्नोई अपनी होने वाली आईएएस दुल्हनिया संग फेरे लेंगे। यह रॉयल वेडिंग शुक्रवार को उदयपुर में होने जा रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री स्व. भजनलाल के पौत्र एवं आदमपुर से विधायक भव्य बिश्नोई की आईएएस परी बिश्नोई (IAS Pari Bishnoi) से 22 दिसंबर को राजस्थान में होने जा रही ये शाही शादी सिर्फ अपने घरानों की वजह से ही चर्चा में नहीं है।

बल्कि यह बुलाए जाने वाले मेहमानों की लिस्ट आदि की वजह से भी बेहद चर्चा में है। बहुचर्चित इस शादी में सिर्फ हरियाणा ही नहीं सात राज्य और केंद्र शासित राज्यों के चार लाख से ज्यादा मेहमान शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़ें: Hisar: आदमपुर की शाही शादी में जुटेंगे लाखों मेहमान, पूर्व सीएम भजनलाल के पौते और कुलदीप बिश्नोई के दोनों बेटों की निकलेगी बारात

शादी एक, रिसेप्शन कार्यक्रम तीन

पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) के बड़े बेटे विधायक भव्य एवं परी बिश्नोई तथा छोटे बेटे चैतन्य बिश्नोई की सृष्टि अरोड़ा से शादी की चर्चा इसलिए भी है, क्योंकि इस शादी में तीन रिसेप्शन कार्यक्रम होंगे।

पहला 22 दिसंबर को उदयपुर में, दूसरा 26 दिसंबर को आदमपुर में प्रीतिभोज और 27 दिसंबर को दिल्ली में डिनर कार्यक्रम रखा है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर लगाई धारा 144, अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव में करेंगे शिरकत