Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hisar Crime News: खुद को एसपी का रीडर बताकर ऑटो मिस्त्री के बेटे को पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे करीब नौ लाख रुपये

मुहल्ला डोगरान के राजविंद्र के बेटे को पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर करीब रुपये की राशि हड़प ली गई। आरोपित ने खुद को पंचकूला में एसपी का रीडर बताया था। मामले में पुलिस को शिकायत दी गई है। जिला पंचकूला में एसपी का रीडर लगा हुआ है। साथ ही डीजीपी को अपना बहुत अच्छा जानकार बताया। कहा कि नौकरी लगवाने की एवज में 20 लाख रुपये देने होंगे।

By Subhash ChanderEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 19 Dec 2023 04:24 PM (IST)
Hero Image
एसपी का रीडर बताकर ऑटो मिस्त्री के बेटे को पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे। फाइल फोटो

जागरण संवादाता, हिसार। मुहल्ला डोगरान के राजविंद्र के बेटे को पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर 8 लाख 74 हजार रुपये की राशि हड़प ली गई। आरोपित ने खुद को पंचकूला में एसपी का रीडर बताया था। मामले में पुलिस को शिकायत दी गई है।

शिकायतकर्ता राजविंद्र ने बताया कि वह आटो मार्किट में गाड़ियों की रिपेयर का मिस्त्री है। बताया कि एक जानकार के माध्यम से अपने आपको सब इंस्पेक्टर बताने वाले राजेश कुमार से मुलाकात हुई। राजेश ने बताया कि वह पंचकूला पुलिस में सब इंसपेक्टर है और अपनी वर्दी की फोटो भी दिखाई।

बताया कि वह जिला पंचकूला में एसपी का रीडर लगा हुआ है। साथ ही डीजीपी को अपना बहुत अच्छा जानकार बताया। कहा कि नौकरी लगवाने की एवज में 20 लाख रुपये देने होंगे।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: किशोरी से किया दुष्कर्म, कोर्ट ने सुनाई सजा; 10 वर्ष कैद और 1.15 लाख जुर्माना

आधी राशि नौकरी से पहले देने की बात हुई। राजविंद्र ने 8,74,000 रुपये की राशि राजेश के अकाउंट में भेजी दी। लेकिन पुलिस की लिखित परीक्षा में राजविंद्र सिंह के बेटे अर्शदीप सिंह को फेल दर्शाया गया।

इस पर उसने राजेश से पूछा तो कहा कि चिंता की बात नहीं है, उसकी नौकरी लग जाएगी। लेकिन बाद में फर्जी लेटर व अन्य दस्तावेज दिखाए, बाद में शक हुआ कि उन्हें ठगा जा रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें: Haryana: गृहमंत्री जी के हल्के में बेखौफ बदमाश, सरेआम दी धमकी कहा -'मैं तो नशा बेचूंगा अगर तुम में दम है तो रोक लो'

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें