Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: जीजेयू में पीएचडी व नॉन टीचिंग पोस्टों के लिए आवेदन की तारीख बढ़ी, ये है अब नई डेट

Haryana News जीजेयू में पीएचडी तथा नॉन टीचिंग पदों के लिए आवेदन की अंतिम तारीख को बढ़ा दिया गया है। विश्वविद्यालय ने दूरस्थ शिक्षा के माध्यम से होने वाली परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया है। इससे पहले आवेदन की अंतिम तारीख 16 फरवरी थी। जो अब 26 फरवरी कर दी गई है। इस संबंध में अधिक जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर भी अपलोड की गई है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sat, 17 Feb 2024 10:58 AM (IST)
Hero Image
Haryana News: जीजेयू में पीएचडी व नॉन टीचिंग पोस्टों के लिए आवेदन की तारीख बढ़ी। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, हिसार। जीजेयू में पीएचडी तथा नान टीचिंग पोस्टों के लिए आवेदन की तिथि बढ़ा दी गई है। विश्वविद्यालय ने दूरस्थ शिक्षा के माध्यम से होने वाली परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया है। इस संबंध में कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने आदेश जारी कर दिए हैं।

अब 26 फरवरी तक कर सकेंगे आवेदन 

कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर ने बताया कि नान टीचिंग की विभिन्न पोस्टों के लिए आवेदन की 16 फरवरी अंतिम तिथि थी। इसे बढ़ा दिया गया है। अब इन पोस्टों के लिए 26 फरवरी तक आवेदन किए जा सकेंगे। विभिन्न विभागों में पीएचडी के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 फरवरी थी।

अधिक जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर भी अपलोड

इसे भी बढ़ाकर 27 फरवरी कर दिया गया है। विश्वविद्यालय में 20 फरवरी से दूरस्थ शिक्षा के माध्यम से विभिन्न विषयों की परीक्षा भी निर्धारित थी। इन परीक्षाओं को आगामी आदेश तक स्थगित किया है। विस्तृत जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर भी अपलोड कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: बिगड़ते हालात! ड्रोन का मुकाबला ड्रोन से, पुलिस के आंसू गैस से बचने के लिए आंदोलनकारी अपना रहे ये तरीका

यह भी पढ़ें: उत्तरी राज्यों में व्यापार धराशायी कर देगा किसान आंदोलन, उद्योग मंडल ने रोजाना 500 करोड़ से ज्यादा के नुकसान की जताई आशंका