Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hisar News: महिलाओं को टोकना पड़ा भारी, बाबा ने 55 वर्षीय अधेड़ का फोड़ा सिर, मामला दर्ज

हिसार में एक 55 वर्षीय व्यक्ति का महिलाओं को टोकना भारी पड़ गया। बस अड्डे के पास खड़ी 4 महिलाओं से अधेड़ ने खड़े होने का कारण पूछा तो पास में खड़े बाबा ने विरोध जताया। कहासुनी के बाद बाबा ने अधेड़ के ऊपर रॉड से हमला कर दिया। सिर पर रॉड लगने से अधेड़ का सिर फूट गया। पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है।

By Subhash ChanderEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Fri, 13 Oct 2023 02:31 PM (IST)
Hero Image
महिलाओं को टोकना पड़ा भारी, बाबा ने 55 वर्षीय अधेड़ का फोड़ा सिर।

जागरण संवाददाता, हिसार। सुबह सैर करने आई महिलाओं को टोकना 55 वर्षीय व्यक्ति को भारी पड़ गया। एक बाबा ने लोहे की राड से उसका सिर फोड़ दिया। हालांकि, शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

महिलाओं को टोकना पड़ा भारी

घायल गंगवा गांव के देवीलाल ने बताया कि वह खेती का काम करता है। 12 अक्टूबर की सुबह 4 बजे वह पर अपने घर से खेत में जा रहा था। जब गांव में श्याम मंदिर के पास पहुंचा तो वहां पर चार औरतें खड़ी थी तो उसने कहा कि यहां पर कैसे खड़ी हो तो वे औरते कहने लगी कि हम तो कोई काम के लिए खड़ी है। इसके बाद वे औरते बस अड्डा पर जाकर बैठ गई।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में JJP का मेगा रोड शो, नोहर से जनसंकल्प यात्रा का हुआ आगाज; दो दर्जन से अधिक सीटों पर लड़ेगी चुनाव

पुलिस ने किया मामला दर्ज

उसने आगे बताया कि वह घूम कर आया तो वे औरते वहीं बैठी थी। उसने कहा कि कैसे बैठे हो तो मंदिर के सामने से बाबा दयानंद कहने लगा कि यूं ही औरते बैठी है आपको क्या लेना है तो इस बात पर उनकी कहासुनी हो गई और झगड़ा हो गया। बाबा ने उसके सिर में लोहे की राड मारी। फिर बाबा वहां से भाग गया। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: हरियाणा में नहीं थम रहा डेंगू का प्रकोप, इस साल भी दर्ज हुए सबसे अधिक केस; अभी खतरे के 15 दिन और बाकी