Move to Jagran APP

कुत्ते पर लड़ाई ने पहुंचा दिया अस्पताल, कूलर से बांधा पट्टा तो शुरू हुआ खूनी संघर्ष; जमकर चलीं लाठियां और हथियार

पटेल नगर में एक कुत्ते को कूलर के स्टैंड से बांधने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। लाठी-डंडों और हथियारों से हमला हुआ जिसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना ने इलाके में तनाव पैदा कर दिया है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 24 Oct 2024 03:23 PM (IST)
Hero Image
कूलर के स्टैंड के साथ कुत्ता बांधने को लेकर दो पक्ष भिड़े।
जागरण संवाददाता, हिसार। पटेल नगर में कूलर के स्टैंड के साथ कुत्ता बांधने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे व तेजधार हथियारों से वार किए गए। इसमें एक पक्ष से दो व दूसरे पक्ष से तीन लोग घायल हो गए।

दोनों पक्षों ने पुलिस में दी शिकायत

दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस को शिकायत दी गई है। एक पक्ष की तरफ से पटेल नगर के रहने वाले रोहित ने बताया कि वह परचुन की दुकान चलाता है। बुधवार सुबह सात बजे अपनी दुकान पर बैठा था। उसी समय उसकी दुकान के आगे सचिन उर्फ पारी, अजय व सतीश उनके घर आए।

यह भी पढ़ें- ये कैसी सरकारी नौकरी! सुबह-शाम करते हैं काम, मगर नहीं मिल रहा वेतन; हरियाणा में ग्रुप-डी के कर्मचारियों पर लटकी तलवार

आते ही उसके साथ गाली-गलौच करने लगे। उसने गाली देने से रोका तो मारपीट शुरू कर दी। सचिन ने छुरी से उसके सीने पर चोटें मारी व अजय ने डंडे से पीटा। वहीं, सतीश ने ईंटें मारकर घायल कर दिया। मारपीट की आवाज सुनकर उसकी बुआ का बेटा कुलदीप, उसकी माता रेखा व उसके पिता अनिल व पड़ोसी सचिन आ गए।

घायलों का नागरिक अस्पताल में चल रहा इलाज

इन्होंने उसे छुड़वाने की कोशिश की तो उन तीनों ने छुड़वाने आए माता-पिता सहित सभी को चोटें मारी। आरोपितों ने जान से मारने की धमकी भी दी। इस दौरान वहां भीड़ लगी तो आरोपित वहां से चले गए।

इस मामले में दूसरे पक्ष से अजय व सतीश घायल हुए है। इन दोनों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इनका कहना है कि इनके घर के सामने लगे कूलर के साथ आरोपितों ने कुत्ता बांध दिया था। इस बारे में पूछने लगे, तो उन दोनों भाईयों के साथ झगड़ा शुरू कर दिया और मारपीट की।

महिला के सिर पर ईंट से किया वार

वहीं, एक दूसरे मामले में महिला के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। दरअसल, चौधरीवास की रहने वाली निर्मला को पड़ोसियों ने सिर में ईंट मारकर घायल कर दिया। उसने बताया कि उसकी लड़की सीमा की शादी फतेहाबाद में की थी।

उसकी बेटी की ससुराल में अनबन होने के कारण करीब डेढ़ महीने से मायके में रह रही थी। 12 सितंबर को उसकी बेटी सीमा को उसके ससुराल वाले आए और माफी मांगकर ले गए थे। सुबह 9 बजे वह मेडिकल पर बीपी चेक करवाने जा रही थी। रास्ते में जसप्रीत अपने घर के आगे खड़ी थी। किसी को फोन करके वह उसकी लड़की सीमा के बारे गलत बातें बोल रही थी।

उसने जसप्रीत को कहा की उसकी बेटी गलत क्यों बोल रही है। इस पर उसकी व जसप्रीत की कहासुनी हो गई। उनके घर से लखविंद्र व अमनदीप भी बाहर आ गए और जोर-जोर से बोलने लगे। अमनदीप ने ईंट उठाकर उसके सिर में मारी। जिससे वह घायल हो गई। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Punjab: अमृतसर में गैंगस्टरों और पुलिस के बीच एनकाउंटर, एक आरोपी जख्मी; सोडा कारोबारी के घर पर की थी फायरिंग

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।