Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hisar: हकृवि के अरावली हॉस्टल में छात्रों के बीच इस बात को लेकर दो गुटों में झगड़ा, भारी पुलिस बल की टीम मौके पर पहुंची

हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में मौजूद अरावली हॉस्टल में रविवार देर रात झगड़ा हो गया। जाट कॉलेज के पूर्व प्रधान मनोज सिवाच को फोन पर धमकी देने के बाद मामला बढ़ गया। हॉस्टल में आउट साइडर पहुंचे थे। झगड़ा बढ़ने की सूचना मिलने पर देर रात भारी पुलिस मौके पर पहुंच गया। इस मामले में पुलिस ने पवन सुशील अंकित को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां उनको जमानत मिली।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 23 Jan 2024 10:15 AM (IST)
Hero Image
Hisar: हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय छात्रों के बीच इस बात को लेकर दो गुटों में झगड़ा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, हिसार। हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में मौजूद अरावली हॉस्टल में रविवार देर रात झगड़ा हो गया। इसमें लुवास के छात्र रहते हैं। जाट कॉलेज के पूर्व प्रधान मनोज सिवाच को फोन पर धमकी देने के बाद मामला बढ़ गया। हॉस्टल में आउट साइडर पहुंचे थे।

पुलिस ने पवन,सुशील,अंकित को किया गिरफ्तार बाद में मिली जमानत 

झगड़ा बढ़ने की सूचना मिलने पर देर रात भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। इस मामले में पुलिस ने पवन, सुशील, अंकित को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां उनको जमानत मिल गई। पुलिस के अनुसार जाट कालेज के पूर्व प्रधान मनोज सिवाच और लुवास के छात्रों के बीच झगड़ा हो गया है।

आउट साइडर हॉस्टल में पहुंचे

मनोज ने बताया कि उसको रात करीब एक बजे एक युवक ने फोन कर धमकी दी। फोन पर दोनों पक्षों के बीच ज्यादा बहस होने के बाद रात को ही काफी आउट साइडर हॉस्टल पहुंच गए। उनकी तरफ से हॉस्टल के एक कमरे में छात्रों का पता लगा उनके साथ झगड़ा किया।

Haryana News: रेलवे चलाएगा 17 आस्था एक्सप्रेस ट्रेन, एक ही रेलगाड़ी से कर सकेंगे राम मंदिर व वैष्णों देवी के दर्शन

सूचना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची

रात को ही शोर-शराबा होने पर हॉस्टल के बाकी छात्र भी आ गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचे और सुबह के समय भी पुलिस बल हॉस्टल के बाहर तैनात रही। पुलिस के समक्ष बाद में तीन छात्र पेश हुए और उनको गिरफ्तार कर बाद में अदालत से जमानत मिली।

यह भी पढ़ें: Haryana Weather : कोल्ड डे की चपेट में अंबाला... आज भी यही हालात रहेंगे, ठंड से नहीं मिलेगी निजात; दो दिन बाद छायेंगे बादल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर