Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hisar News: पिस्तौल के बल पर की छात्रा से दोस्ती, फिर वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल, मामला दर्ज

हिसार के उकलाना में एक छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर आरोप लगाए कि उनकी बेटी से ढाई साल पहले पिस्तौल के बल पर दोस्ती की। इसके बाद उसने अश्लील वीडियो और मैसेज वायरल करने शुरू कर दिए। पुलिस (Hisar Police) ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Subhash ChanderEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Sat, 16 Sep 2023 08:40 AM (IST)
Hero Image
छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल (कॉन्सेप्ट इमेज)।

जागरण संवाददाता, हिसार: उकलाना निवासी एक छात्रा से पिस्तौल के बल पर छेड़खानी का मामला सामने आया है। साथ ही उसके अश्लील वीडियो भी वायरल किए गए। पीड़ित लड़की की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी कक्षा 9 में उकलाना के निजी स्कूल में करीब ढाई साल पहले पढ़ती थी। आरोपित लड़का भी उसकी बेटी के साथ पढ़ता था। आरोपित उसकी बेटी को स्कूल में पिस्तौल लाकर डराता और दोस्ती के लिए कहता था। उसकी बेटी ने डर के कारण दोस्ती कर ली। आरोपित उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकत करता रहा, साथ ही फोटो और वीडियो बना ली। बाद में अश्लील फोटो और वीडियो के जरिये ब्लैकमेल करता है।

परिवार के सदस्यों को भेजता मैसेज और वीडियो

वीडियो वायरल होने के कारण उनकी बेटी तनाव में रहने लगी। बेटी से पूछा तो उसने आप बीती सुनाई। वह आरोपित के घर गई तो उसके परिवार वालों ने उससे ही झगड़ा किया। साथ ही झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। इसके कुछ समय बाद आरोपित लड़के ने उनकी बेटी से शादी के लिए दबाव बनाया। उसने परेशान होकर उकलाना छोड़ दिया तथा हिसार शिफ्ट हो गई।

आरोपित युवक अब उसके परिवार के सभी सदस्यों को बेटी के अश्लील मैसेज और वीडियो भेजकर परेशान कर रहा है। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: