Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election: भाजपा प्रत्याशी को जलपान कराने पर लोगों ने पीटा, घायल को अस्पताल में किया गया भर्ती

हांसी के सुल्तानपुर गांव में चुनावी कार्यक्रम को लेकर एक व्यक्ति की कुछ लोगों ने कथित तौर पर मारपीट कर दी। घायल व्यक्ति को देर रात अस्पताल लाया गया। मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा प्रत्याशी के जलपान कार्यक्रम को लेकर विवाद हुआ था। पीड़ित ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही है। बता दें कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को चुनाव होना है।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 30 Sep 2024 01:24 PM (IST)
Hero Image
Haryana Election: अस्पताल में उपचाराधीन घायल मनजीत

संवाद सूत्र, हांसी। गांव सुल्तानपुर में चुनावी कार्यक्रम को लेकर एक व्यक्ति की दूसरे पक्ष के कुछ लोगों की ओर से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। मारपीट में घायल व्यक्ति को देर रात करीब 12 बजे नागरिक अस्पताल हांसी लाया गया। जहां उसका उपचार किया।

घायल मनजीत ने बताया कि रविवार दोपहर को अपने घर पर भाजपा प्रत्याशी विनोद भयाना का जलपान कार्यक्रम आयोजित करवाया था। इस दौरान गांव के ही कुछ लोगो ने इस कार्यक्रम को लेकर एतराज जताया। जिसके बाद देर रात करीब 10 बजे मनजीत अपने घर जा रहे थे तो रास्ते में उन्हें गांव के 4-5 लोगों ने रोक लिया। लोगों ने उन्हें भाजपा प्रत्याशी का कार्यक्रम करने को लेकर नाराजगी जताई। वह उसके साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान उन्हें सिर पर चोट लगी।

यह भी पढ़ें- WhatsApp पर फौजी की पत्नी का फोटो लगाने पर हुआ विवाद, 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत; सैनिक समेत 4 के खिलाफ मामला दर्ज

घायल मनजीत को पहुंचाया गया अस्पताल  

मारपीट के दौरान शोर सुनकर आस पड़ोस के लोगों ने उन्हें छुड़वाया और उन्हें उपचार के लिए नागरिक अस्पताल हांसी में लेकर पहुंचे। वहीं, अस्पताल में रात को भी एक राजनीतिक दल के कुछ कार्यकर्ता यहां पहुंचे तो इस दौरान उनके साथ बहसबाजी हुई। मामले में रात करीब 12 बजे घायल मनजीत का उपचार किया गया। मनजीत का कहना है कि सोमवार को मामले में पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग करेंगे।

यह भी पढ़ें- Haryana Election: चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा एक्शन, चित्रा सरावरा समेत 10 नेताओं को दिखाया बाहर का रास्ता

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें