Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Politics: 'बीजेपी अपने जुमलेबाजी से बाज नहीं आ रही', कुमारी सैलजा ने नायब सरकार पर साधा निशाना

हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) से पहले नेताओं का एक- दूसरे पर जुबानी हमला तेज हो गया है। कांग्रेस की महासचिव और सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा भाजपा ने दस सालों से लोगों को धोखा दिया है। कुमारी सैलजा ने विनेश फोगाट के अयोग्य घोषित होने पर कहा कि ये सरकारी तंत्र की फेलियर है।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sun, 11 Aug 2024 11:29 AM (IST)
Hero Image
Haryana News लोगों का अभिवादन स्वीकार करती हुई कुमारी सैलजा (जागरण फोटो)

संवाद सहयोगी, हांसी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव एवं सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि बीजेपी सरकार ने प्रदेश की जनता के साथ निरंतर दस साल तक धोखा किया है। अब भी बीजेपी अपने जुमलेबाजी से बाज नहीं आ रही। बीजेपी ने सिवाय भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के कुछ नहीं किया।

खिलाड़ियों पर राजनीति हो रही है- कुमारी सैलजा

कुमारी सैलजा शनिवार को हांसी में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि विनेश फोगाट का 100 ग्राम वजन बढ़ जाना सरकारी तंत्र की फेलियर है। खिलाड़ियों के साथ गई टीम क्या कर रही थी कि उन्हें इसका पता नहीं चला। खिलाड़ियों पर राजनीति हो रही है।

राम मंदिर का छत टपकने पर ली चुटकी

स्कूलों में गुड मार्निंग की जगह जय हिंद बोलने के सरकार के फैसले पर कुमारी सैलजा ने कहा कि यह तो कांग्रेस का आजादी से पहले का ही नारा है। हम सभी जय हिंद आमतौर पर ही बोलते हैं। राम मंदिर के निर्माण पर चुटकी लेते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि अभी से मंदिर टपकने लगा है।

हांसी को जिला बनाने की मांग पर कही ये बात

हांसी को जिला बनाने की मांग पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि हांसी को पुलिस जिला बनाया गया क्या उसके बाद अपराध कम हुआ उल्टा अपराध बढ़ गया है। विकास के मामले में हांसी में कुछ नहीं हुआ।

इस अवसर पर आनंद जाखड़, डॉ. अजय चौधरी, एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल, मनोज राठी, हरपाल बूरा, कालका के विधायक प्रदीप चौधरी, भूपेंद्र गंगवा, रेणु बाला विधायक, जितेश भारद्वाज आदि उपस्थित थे।

पानी से भरी सड़कें भी नहीं कर पाई जनून को कम

वर्षा की बूंदों की बीच खड़ी होकर कुमारी सैलजा ने राहुल गांधी का संदेश देने का काम किया। वर्षा के कारण सड़कों पर पानी था। समर्थकों ने पानी से गुजरते हुए एक हजार करोड़ विकास मुर्दाबाद के नारे लगाए।

यह भी पढ़ें- 'मेरी उम्र 93 साल और मैं 115 साल जिऊंगा', विधानसभा चुनाव से पहले ओमप्रकाश चौटाला ने दिया बड़ा बयान

'राहुल गांधी के संदेश को आपके बीच पहुंचाने के लिए आए हैं'

कुमारी सैलजा ने कहा कि अगर बीजेपी सरकार ने विकास के नाम पर दस साल में कुछ भी नहीं करवाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने दस हजार किलोमीटर यात्रा कर संदेश दिया और उसी को आगे बढ़ाते हुए उनके संदेश को आप तक पहुंचाने के लिए आज हम आपके बीच में आए हैं और यह संदेश पूरे प्रदेश में पहुंचाएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आपकी मेहनत व्यर्थ नहीं जाएगी।

यह भी पढ़ें- 'आप' के पूर्व मंत्री संदीप वाल्मीकि की छह घंटे में भाजपा से छुट्टी, पार्टी ने गंभीर तथ्य छुपाने का दिया हवाला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर