Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hisar News: शिकायत पर पहुंचे सिपाही के साथ मारपीट कर बनाया बंधक, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

हिसार की अर्बन एस्टेट चौकी एरिया (Estate Chowki Area) में शिकायत मिलने पर पहुंचे सिपाही जय प्रकाश के साथ मारपीट कर बंधक (Hostage) बनाने का मामला सामने आया है। सिपाही की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

By Deepak SaxenaEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Sat, 16 Sep 2023 11:41 AM (IST)
Hero Image
शिकायत पर पहुंचे सिपाही के साथ मारपीट कर बनाया बंधक।

हिसार, जागरण संवाददाता: अर्बन एस्टेट चौकी एरिया में एक सिपाही को घसीट कर पीजी में ले जाकर बंधक बनाने का मामला सामने आया है। इसके साथ ही सिपाही से मारपीट करके उसका मोबाइल भी छीन लिया। मामले में अर्बन एस्टेट चौकी चौकी में तैनात सिपाही जय प्रकाश ने शिकायत की है।

शिकायत पर पहुंचे सिपाही को बनाया बंधक

पीड़ित सिपाही ने बताया कि शुक्रवार सुबह 2:30 बजे कपिल गेरा और बैंक कालोनी में पीजी चलाने वाले सुनील का आपस में झगड़ा हो गया था। इसके बाद कपिल ने एक शिकायत चौकी में दी कि उसके स्टाफ के लड़के बैंक कालोनी में सुनील के पीजी में रहते हैं। वहां सुनील और सुमित शराब पीकर उसके स्टाफ के लड़कों के साथ मारपीट कर रहे हैं और उनकी बिजली काट रखी है। जब वो मौके पर गए तो उन दोनों ने उसके साथ भी बदतमीजी की। वहां गया तो कपिल के स्टाफ के एक लड़के को सुनील और सुमित चोट मार रहे थे। उस समय लड़के को छुड़वाकर अस्पताल भेज दिया।

पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला

इसी बीच सुनील और सुमित ने उसके साथ बदतमीजी शुरू कर दी। उसके साथ मारपीट करते हुए जबरदस्ती घसीटते हुए पीजी के अंदर ले गए और उसका मोबाइल छीन लिया। इसके बाद पीजी की छत पर ले जाकर बंधक बना लिया। वहां भी काफी देर तक मारपीट करते रहे। इन सभी ने सरकारी ड्यूटी में बाधा डालकर सिपाही के साथ मारपीट की और उसका मोबाइल छीन लिया। साथ ही अवैध तरीके से बंधक बनाकर रखा। पुलिस ने तीनों पर केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: Hisar News: पिस्तौल के बल पर की छात्रा से दोस्ती, फिर वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल, मामला दर्ज