Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सैलजा के खिलाफ टिप्पणी पर भड़के वंचित संगठन, भूपेंद्र हुड्डा का फूंका पुतला, बोले- गुलाबी गैंग को सत्ता में नहीं आने देंगे

वंचित संगठनों ने कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा के खिलाफ की गई टिप्पणी के विरोध में प्रदर्शन किया और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का पुतला फूंका। प्रदर्शनकारियों ने राज्यपाल और राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की। वंचित संगठनों ने कहा कि वे गुलाबी गैंग को सत्ता में नहीं आने देंगे और जहां भी उनके नेता खड़े होंगे उनका विरोध करेंगे।

By Subhash Chander Edited By: Sushil Kumar Updated: Wed, 18 Sep 2024 10:07 PM (IST)
Hero Image
Haryana Election 2024: सैलजा के खिलाफ टिप्पणी पर भड़के वंचित संगठन, भूपेंद्र हुड्डा का फूंका पुतला।

संवाद सहयोगी, उकलाना (हिसार)। इंटरनेट पर वायरल हो रही कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा के विरुद्ध टिप्पणी को लेकर वंचित संगठनों ने बुधवार को प्रदर्शन किया। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह का पुतला फूंका और नगर में विरोध प्रदर्शन निकालते हुए प्रदर्शनकारी तहसील पहुंचे। उन्होंने राज्यपाल व राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा और मांग की कि कुमारी सैलजा के विरुद्ध टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

उन पर एससी-एसटी एक्ट के तहत कार्रवाई और तुरंत गिरफ्तारी हो। वंचित संगठन के नेताओं ने कहा कि वह गुलाबी गैंग के लोगों को सत्ता में नहीं आने देंगे। प्रदेश में जहां भी उनके नेता खड़े हैं उनका विरोध किया जाएगा।

वंचित संगठनों ने की मीटिंग

वंचित संगठनों के प्रतिनिधि पुरानी अनाज मंडी में पंचायत की। वंचित महापंचायत के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप भुक्कल ने कहा कि जानबूझकर षड्यंत्र के तहत वंचित समाज को नीचा दिखाने के लिए कुछ लोग जातिसूचक टीका टिप्पणी कर रहे हैं। कुमारी सैलजा के विरुद्ध यह टिप्पणी सारी महिला समाज के विरुद्ध टिप्पणी है।

कई नेताओं ने कहा कि आज वंचित समाज जागरूक हो चुका है तथा अपने राजनीतिक अधिकार लेना जानता है। इसीलिए उनके विरुद्ध गलत टिप्पणी की जा रही है।

पंचायत में आए सभी लोगों ने संकल्प लिया कि वह गुलाबी गैंग को हराने के लिए उस उम्मीदवार का समर्थन करेंगे जो कांग्रेस के विरुद्ध जीत सकता है चाहे वह किसी भी पार्टी का हो। वक्ताओं ने कहा कि उनके लिए समाज पहले है तथा पार्टी बाद में हैं। इस मौके पर वीरेंद्र सेलवाल लोग उपस्थित थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर