Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election 2024: चुनाव के लिए 'आप' जल्द करेगी प्रत्याशियों का एलान, हरियाणा में शुरू होगा बैठकों का दौर

हरियाणा विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी अपने बूते पर चुनाव लड़ेगी। कुछ समय बाद आप प्रदेश में उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी कर देगी। इस बाबत आप प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर चुनाव प्रचार करेगी। कल यानी 21 अगस्त को सुबह करनाल में सोनीपत व करनाल लोकसभा की मीटिंग होगी और दोपहर को कुरुक्षेत्र में कुरुक्षेत्र व अंबाला लोकसभा की मीटिंग होगी।

By Sudhir Tanwar Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 20 Aug 2024 10:06 PM (IST)
Hero Image
विधानसभा चुनाव के लिए आप जल्द करेगी प्रत्याशियों की घोषणा

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव के लिए जल्द ही प्रत्याशियों की घोषणा करेगी। पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) डॉ. संदीप पाठक की अध्यक्षता में बुधवार से लोकसभा क्षेत्र के स्तर की बैठकें शुरू होंगी। सभी 90 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारे जाएंगे।

अब तक चार लाख से ज्यादा लोग जुड़ चुके हैं

आप प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि उम्मीदवारों के चयन को लेकर पहले सर्वे हो चुका है और अब दूसरी बार सर्वे चल रहा है। जल्द ही प्रत्याशी घोषित कर दिए जाएंगे। अब तक पार्टी से चार लाख से ज्यादा परिवार जुड़ चुके हैं। पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर मेहनत कर रहे हैं।

इसी कड़ी में 21 अगस्त से लोकसभा स्तर की बैठकें होने जा रही हैं। इसमें परिवार जोड़ो अभियान की समीक्षा और गारंटी कार्ड की लाचिंग के लिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) डा. संदीप पाठक इन बैठकों की अध्यक्षता करेंगे। बैठकों में पूरे प्रदेश की कार्यकारिणी उपस्थित रहेगी।

यह भी पढ़ें- किरण चौधरी को बीजेपी ने बनाया हरियाणा राज्यसभा चुनाव का उम्मीदवार, विधायक दल की बैठक में लगी मुहर

करनाल और सोनीपत लोकसभा की मीटिंग होगी

उन्होंने बताया कि 21 अगस्त को सुबह करनाल में सोनीपत व करनाल लोकसभा की मीटिंग होगी और दोपहर को कुरुक्षेत्र में कुरुक्षेत्र व अंबाला लोकसभा की मीटिंग होगी।

22 अगस्त को सुबह फतेहाबाद में सिरसा व हिसार लोकसभा की मीटिंग होगी और शाम को भिवानी में भिवानी-महेंद्रगढ़ व रोहतक लोकसभा की मीटिंग होगी। 23 अगस्त को सुबह गुरुग्राम में गुरुग्राम और फरीदाबाद लोकसभा की मीटिंग होगी।

यह भी पढ़ें- किरण चौधरी को राज्यसभा के लिए उम्मीदवार बनाने पर क्या बोले हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर